Business

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान के लिए 16 श्रृंगार करेगी अभिरा – India TV Hindi


Image Source : INSTAGRAM
अरमान के लिए अभिरा ने किया 16 श्रृंगार

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग ट्विस्ट में समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी के बीच नया तमासा देखने को मिलने वाला है। वहीं अब अभिरा-अरमान से अपने दिल की बात गणगौर पूजा के दौरान कहने वाली है। दूसरी ओर रूही की अरमान के लिए दीवानगी को लेकर मनीषा का शक अब यकीन में बदल जाएगा। वह जल्द ही पोद्दार परिवार के सामने रूही की सच्चाई सबको बताने वाला है। इन सबके बीच, अभिरा का किरदार निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने अभिमान की प्रेम कहानी के बारे में एक हिंट अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी है। यहां जानें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की आगे की कहानी में क्या होगा…

16 श्रृंगार करेगी अभिरा​

समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा ने अपने पति अरमान के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही खुलासा किया है कि अभिरा ने अरमान के सामने अपनी फीलिंग को कबूल कर लिया है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गणगौर पूजा के दौरान अभिरा-अरमान को आई लव यू कह देगी। वहीं इस बीच शेयर किए गए वीडियो में आने वाले एपिसोड की झलकियां भी दी गई हैं। वहीं गणगौर पूजा के लिए अरमान खुद अभिरा का 16 श्रृंगार करते दिखाई देने वाला है। रूही ये सब देख आपने कमरे में अकेले बैठे कर रोते नजर आने वाली है।

डिप्रेशन का शिकार होगी रूही

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड के इस वीडियो में अभिरा खुशी से झूमती हुई दिखाई दे रही है क्योंकि उसे पता चलता है कि अरमान को भी उससे प्यार हो गया है। दूसरे सीक्वेंस में, आप देखते हैं कि कैसे अरमान-अभिरा के साथ प्यार से चलता है। लोगों को दोनों के ये रोमांटिक पल बहुत पसंद आ रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मेकर्स अरमान के लिए अभिरा के कबूलनामे को एक ड्रीम सीक्वेंस या हकीकत के रूप में दिखाएंगे। वहीं रूही ये सब देख बहुत दुखी होने वाली है। अगर ऐसा हुआ तो अरमान-अभिरा को तलाक देने से मना कर देगा या दादी सा अभिरा और उसकी शादी के लिए एक मौका मांगेगा या फिर रूही के रिश्ते के बारे में सच्चाई बताएगा?

चारू-देव की लव स्टोरी का होगा खुलासा

आने वाले एपिसोड में आप यह भी देखेंगे कि कैसे रूही, अरमान को पाने के लिए कितना नीचे गिर जाती है जब वह अभिरा का गणगौर दुपट्टा चुरा लेती है, जिस पर अरमान का नाम लिखा होता है। जब अभिरा अपना दुपट्टा खोज रही होती है तब यह दिखाया जाएगा। रूही खुद को अरमान की पत्नी के रूप में कल्पना करते हुए दुपट्टा ओढ़ लेगी। आने वाले एपिसोड में यह भी देखने को मिल सकता है कि कैसे रूही, अभिरा को पोद्दार हाउस से निकालने के लिए चारू और देव की लव स्टोरी का इस्तेमाल करेगी। अभिरा को चारू और देव के बारे में सच्चाई पता है, लेकिन वह चारू के बोलने पर इसे पोद्दार से छिपा देती है। वहीं रूही ये सब बातचीत सुन लेती है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *