Business

नीना गुप्ता जल्द बनेंगी नानी, बेटी मसाबा ने दी गुड न्यूज – India TV Hindi


Image Source : INSTAGRAM
नीना गुप्ता, मसाबा और सत्यदीप मिश्रा।

एक और खुशखबरी! दीपिका पादुकोण के बाद फैशन डिजाइनर-अभिनेत्री मसाबा गुप्ता ने भी गुड न्यूज दी है। मसाबा मां बनने वाली हैं। उन्होंने गुरुवार को पति सत्यदीप मिश्रा के साथ एक कोलैब पोस्ट में यह घोषणा की है। उन्होंने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। सबसे पहली तस्वीर में वो प्रेग्नेंट वाला इमोजी दिखा रही हैं। वहीं दूसरी में दिल की आंखों वाला इंस्टा अवतार देखने को मिल रहा है और तीसरी तस्वीर में मसाबा पति के साथ फर्श पर बैठे दिख रही हैं। दोनों एक दूसरे की बाहों में हैं। ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है और दोनों रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। 

खास है प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट

सत्यदीप मिश्रा और मसाबा गुप्ता ने प्यार भरे इंस्टाग्राम पोस्ट में एक प्यार सा कैप्शन भी दिया है जो काफी अलग और एकदम हटके वाली वाइब दे रहा है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, ‘एक और न्यूज, दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं! कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स (केवल सादा नमकीन) भेजें। बेबी ऑन बोर्ड, मॉम एंड डैड।’ ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कपल को बधाई दे रहे हैं। परिणीति चोपड़ा, रोशनी चोपड़ा और सुनिधी चौहान जैसे नामी सितारों ने भी उन्हें बधाई दी है। 

नीना गप्ता ने जाहिर की खुशी

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मसाबा की पोस्ट शेयर की और लिखा, ‘हमारे बच्चों का बच्चा आने वाला है। इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है।’ नीना गुप्ता अपनी खुशी जग जाहिर कर रही हैं। एक्ट्रेस अब नानी बन जाएंगी और अपनी बेटी के बच्चे को दुलार करने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं। 

देखें पोस्ट

बीते साल हुई थी मसाबा की शादी

मसाबा की पहली शादी मधु मंटेना से हुई थी। वहीं सत्यदीप की शादी अदिति राव हैदरी से हुई थी। मधु मंटेना ने अब इरा त्रिवेदी से शादी कर ली है और अदिति ने अभिनेता सिद्धार्थ से सगाई कर ली है। मसाबा और सत्यदीप ने जनवरी 2023 में शादी की। मसाबा ने शादी की दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘आज सुबह मेरी शांति के सागर से शादी हो गई। यहां कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी है। और मुझे कैप्शन चुनने देने के लिए धन्यवाद – यह बहुत अच्छा होगा!

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *