Business

न्यूजीलैंड में गरजा CSK के खिलाड़ी का बल्ला, 35 गेंदों पर खेल गया इतने रनों की तूफानी पारी – India TV Hindi


Image Source : GETTY
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

IPL 2024 अब से कुछ ही दिन दूर है। फैंस इस मेगा टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले CSK के एक खिलाड़ी ने दमदार प्रदर्शन किया है। यह खिलाड़ी पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में है। अब इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एक मैच में 35 गेंदों पर तूफानी पारी खेलकर अपने देश के साथ-साथ चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को भी खुश कर दिया है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के युवा बल्लेबाज रचिन रवींद्र हैं। जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी शानदार बल्लेबाजी की है।

मैदान पर आया रचिन का तूफान

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले मुकाबले में रचिन रवींद्र ने गजब की बल्लेबाजी की उन्होंने इस मुकाबले में 35 गेंदों पर 68 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 194.29 की स्ट्राइक रेट से 2 चौके और 6 छक्के जड़े। रवींद्र के अपनी इस पारी के शुरुआती 16 गेंदों पर सिर्फ 14 रन बनाए थे, इसके बाद उन्होंने आखिरी के 19 गेंदों पर 54 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को भी हैरान कर दिया। इसके अलावा डेवोन कॉनवे ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और उन्होंने 46 गेंदों पर 63 रन बनाए। कॉनवे भी आईपीएल में सीएसके के लिए ही खेलते हैं।

IPL में CSK को मिली शानदार डील

न्यूजीलैंड के युवा स्टार रचिन रवींद्र भी आईपीएल डेब्यू के लिए तैयार हैं। वनडे विश्व कप 2023 में रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, रचिन को चेन्नई सुपर किंग्स ने आगामी सीजन के लिए 1.80 करोड़ रुपये में चुना था। वह हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे, जहां उन्होंने एक दोहरा शतक भी जड़ा था और वह गेंद को स्पिन करने की क्षमता के साथ-साथ एक टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज भी हैं।

मैच के बाद क्या बोले रचिन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी करने के बाद रचिन रवींद्र ने कहा कि अपने होमग्राउंड पर खेलना सपने से कम नहीं था, यहां का माहौल अद्भुत था। मैं शुरुआत में थोड़ा घबराया हुआ था, लेकिन भाग्यशाली था क्योंकि कॉनवे दूसरे छोर से अच्छा खेल रहा था। एक बार जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया तो मैंने इसे थोड़ा सुधारने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जिताने वाले दिग्गज ने लिया बड़ा फैसला, UAE की टीम का बना हेड कोच

IPL 2024 से पहले एमएस धोनी की कप्तानी वाली CSK के लिए गुड न्यूज, इस खिलाड़ी ने धमाकेदार पारी खेल मचाया तहलका

Latest Cricket News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *