Business

Rohit Sharma Instagram Story On Yashasvi Jaiswal Sarfaraz Khan Dhruv Jurel IND Vs ENG

Rohit Sharma Instagram Story: राजकोट टेस्ट में टीम इंडिया ने अंग्रेजों को 434 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. इस तरह भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है. तीसरे टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों ने अंग्रेजों को कोई मौक नहीं दिया. खासकर, टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने… अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है. रोहित शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की.

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी में ओपनर यशस्वी जयसवाल के अलावा मिडिल ऑर्ड्र बल्लेबाज सरफराज खान और विकेटकीपर ध्रुव जुरेल नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा है- आज कल के बच्चे… बहरहाल, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी खूब वायरल हो रही है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स भारतीय कप्तान की इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

राजकोट टेस्ट में चमके टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी…

राजकोट टेस्ट में सरफराज खान और ध्रुव जुरेल ने डेब्यू किया. पहली पारी में सरफराज खान ने 66 गेंदों पर 62 रन बनाए. जबकि दूसरी पारी में 72 गेंदों पर 68 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. वहीं, यशस्वी जयसवाल ने दूसरी पारी में 236 गेंदों पर 214 रन बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 14 चौके और 12 छक्के लगाए. भारत की पहली पारी में कप्तान रोहित शर्मा के अलावा ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने शतकीय पारी खेली. दोनों टीमों के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट 23 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें रांची के मैदान पर आमने-सामने होगी.

ये भी पढ़ें-

Watch: सानिया मिर्जा का नाम लेकर पाकिस्तानी फैंस ने सना जावेद का खूब उड़ाया मजाक, फिर गुस्से में…

RCB ने क्यों युजवेन्द्र चहल को रिलीज कर दिया? पूर्व टीम डायरेक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *