Business

पर्दे में छिपाकर हुई आरती सिंह की ब्राइडल एंट्री, फिर सामने आ ही गई लाल जोड़े में झलक – India TV Hindi


Image Source : INSTAGRAM
आरती सिंह और दीपक चौहान।

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह आखिरकार शादी के बंधन में बंध गई। एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन दीपक चैहान से शादी रचा कर ली है। जयमाल की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ गए हैं। सामने आई झलकियों में आरती बला की खूबसूरत लग रही हैं। आरती सिंह की ब्राइडल एंट्री की झलक भी देखने को मिली है, जिसमें आरती को बेहद अलग अंदाज में लाया गया। सोशल मीडिया पर भी आरती की शादी की धूम देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस की पति के साथ तस्वीरें देखने के बाद लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

अलग अंदाज में हुई ब्राइडल एंट्री

आरती सिंह की ब्राइडल एंट्री काफी अलग रही। एक्ट्रेस ने न तो नाचते-गाते एंट्री की और न ही वो पालकी में आई, बेल्कि उनकी एंट्री छिपते छिपाते हुए। जी हां, उन्हें पर्दे में छिपाकर लाया गया। कैमरे के सामने उनका लुक नहीं। उन्हें चारों ओर से कवर कर के जयमाल के लिए ले जाया गया, लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस की पहली झलक सामने आ गई है। आरती सिंह दुल्हन के लिबास में सजी-धजी दिख गई। जयमाल के दौरान की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ गए हैं।

यहां देखें वीडियो 

ऐसा है आरती का ब्राइडल लुक

सामने आए वीडियो में आरती सिंह दुल्हन के लिबास में सजी हुई कमाल की लग रही हैं। उन्होंने अपनी शादी के लिए ट्रिडिशनल वेडिंग कलर रेड यानी लाल को चुना। उन्होंने लाल हैवी लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी कीं। इसके साथ ही उन्होंने बड़ी नथ, माथा पट्टी और चूड़े के साथ अपना  लुक कंप्लीट किया। आरती जयमाल के बाद काफी खुश नजर आईं। उन्होंने मुस्कुराते हुए अपने पति दीपक चौहान के साथ पैपराजी को पोज देकर तस्वीरें क्लिक कराईं। आरती को इस लुक में देखने के बाद उनके एक फैन ने लिखा, ‘आखिर कोई पूरी तरह से दुल्हन के रूप में दिखी।’ वहीं आरती की खूबसूरती की लोग खूब तारीफें कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

Arti Singh Deepak chauhan wedding

Image Source : INSTAGRAM

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी की झलकियां।

आरती की है अलग पहचान

बता दें, गोविंदा की भांजी, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और कश्मीरा शाह की ननद कहलाने वाली आरती सिंह टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखती हैं। आरती टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। एक्ट्रेस ने कई डेली सोप्स में काम किया है। वो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा भी रही थीं और फिनाले तक भी पहुंची थीं। शो में आरती को लोगों ने काफी पसंद किया था। आरती सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट शेयर करती हैं। वैसे आरती ने शादी के लिए फिल्मी दुनिया से बाहर अपना दूल्हा चुना है। आरती सिंह बिजनेसमैन दीपक की दुल्हन बन गई हैं



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *