Business

कमाल की आर्टिस्ट हैं ‘मोहब्बतें’ फेम ये एक्ट्रेस, पेंटिग देख खुली रह जाएंगी आंखें – India TV Hindi


Image Source : X
पेंटिंग करती दिखीं ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड स्टार्स अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हालांकि कुछ सितारे ऐसा भी हैं, जिनमें एक्टिंग के अलावा भी कई और गुण होते हैं। कोई एक्टिंग के अलावा कुकिंग का शौक रखता है, तो कोई खाली टाइम में किताब पढ़ना पसंद करता है। वहीं  किसी को फ्री टाइम में पेंटिंग करना अच्छा लगता है। कुछ सितारे तो ऐसे भी हैं, जो ऐसी पेटिंग करते हैं कि उनकी पेटिंग देख कोई भी हक्का-बक्का रह जाए। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया है। उनकी पेटिंग देख हर कोई हैरान रह गया है। जानिए कौन हैं वो एक्ट्रेस?

शमिता ने बनाई शानदार पेंटिग

दरअसल, हम जिस एक्ट्रेस की पेटिंग की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि ‘मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस शमिता शेट्टी हैं। शमिता शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं। इस पोस्ट में एक्ट्रेस चारकोल पेंटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितनी शिद्दत से एक्ट्रेस अपनी पेटिंग का हुनर कागज पर उतारती हुई नजर आ रही हैं। वहीं बाद में एक्ट्रेस ने पेटिंग पूरी होने के बाद की भी झलक दिखाई है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने पत्थरों के बीच एक बंद दरवाजा बनाया है। एक्ट्रेस ने इस पेटिंग को बेहद खूबसूरती से बनाया है, उनकी इस पेटिंग को देख कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस एक कमाल आर्टिस्ट हैं। वहीं शमिता ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘कला एक स्वतंत्र व्यक्ति की यात्रा है।’ वहीं शमिता का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पर कमेंट करते हुए शमिता के फैंस उनकी कलाकारी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

पहले भी कई बार दिखा चुकी हैं अपनी पेंटिग का हुनर

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं जब शमिता ने अपनी पेटिंग का हुनर अपने फैंस को दिखाया है, इससे पहले भी वो कई बार अपनी खूबसूरत पेटिंग्स दिखा चुकी हैं। एक बार उन्होंने भगवान शिव और माता गौरी की तस्वीर बनाते हुए अपना वीडियो शेयर किया था। शमिता की इस पेटिंग को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। 

शमिता शेट्टी के बारे में

बता दें कि शमिता शेट्टी ने साल 2001 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत करने की थी। उनकी पहली फिल्म के लिए ही आइफा बेस्ट डेब्यू एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड मिला था। पहली फिल्म से शमिता को रातोंरात शोहरत मिली थी जिसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आईं। हालांकि शमिता अपनी बहन शिल्पा जितना नाम नहीं कमा पाईं। शमिता शेट्टी बॉलीवुड के साथ छोटे पर्दे पर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 1’ में भाग लिया, जहां वह फाइनल राउंड तक पहुंचीं। इसके बाद, उन्होंने ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लिया था जिसमें वह फिनाले तक पहुंची थीं।

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *