Business

हुमा कुरेशी और कपिल शर्मा को ईडी का समन, महादेव बेटिंग ऐप मामले में फंसे स्टार्स


Image Source : INDIA TV
Mahadev betting app case

नई दिल्लीः देशभर में इस वक्त एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) की ओर से लगातार कार्रवाई का दौर जारी है। अब ED की जांच के दायरे में बीते दिन बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता रणबीर कपूर का भी नाम सामने आया है। इसके बाद अब जांच एजेंसी ने गुरुवार को महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच मामले में कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भी समन भेजा है। बता दें कि ED को शक है कि इस महादेव ऑनलाइन लॉटरी केस में हवाला के जरिए कलाकारों को पैसे दिए गए हैं। महादेव बेटिंग ऐप मामले में ईडी ने रणबीर कपूर के बाद अब हुमा कुरेशी और कपिल शर्मा को समन किया। जिसके साथ टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान को भी ED का समन दिया गया है। 

ये स्टार्स भी रडार में

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक,  ED की जांच के दायरे में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली अजगर, विशाल डडलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कर, एली अव्राम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्य श्री, पुलकित, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक का नाम आने की भी खबर निकल कर सामने आई है।  

क्या है महादेव एप लॉटरी घोटाला?

ED ने सितंबर महीने में महादेव ऑनलाइन लॉटरी एप मामले की जांच करते हुए कोलकाता, भोपाल, मुंबई समेत देश के विभिन्न शहरों में छापेमारी कर के 417 करोड़ की संपत्ति फ्रीज और जब्त की थी। तब यह मामला चर्चा में आया था। छत्तीसगढ़ के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल इस कंपनी के  मुख्य प्रवर्तक हैं और दुबई से अपना संचालन करते हैं। इस कंपनी पर अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों को नए उपयोगकर्ता दिलाने, बेनामी बैंक खातों व पैसों की हेराफेरी करने का आरोप है।  

‘मेड इन हेवन’ फेम ईशा चोपड़ा के संग 70 साल के बुजुर्ग ने की छेड़छाड़, बोलीं- अनजान आदमी ने दबोच लिया

Leo का ट्रेलर देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े, संजय दत्त और थलपति विजय के बीच दिखी कांटे की टक्कर

NTR31 का हुआ धांसू ऐलान, ‘केजीएफ’ डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ Jr NTR ने मिलाया हाथ

Khufiya Review: स्पाई थ्रिलर फिल्म में छा गए तब्बू और अली फजल, जानिए कैसी है विशाल भारद्वाज की फिल्म

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *