Business

जॉन सीना ने गाया था ‘भोली सी सूरत’ गाना, जिसे देख अब शाहरुख खान ने किया रिएक्ट – India TV Hindi


Image Source : DESIGN
जॉन सीना के वीडियो पर शाहरुख खान ने दिया जवाब

शाहरुख खान बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के दिलों के भी बादशाह हैं। ये तो सब जानते है कि शाहरुख खान के फैंस दुनियाभर के हर एक कोने में मौजूद हैं। वहीं हॉलीवुड हॉलीवुड जॉन सीना भी किंग खान के बहुत बड़े फैन है। बीते दिनों जॉन सीना का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने फंवरेट स्टार का गाना ‘भोली सी सूरत’ गाते हुए दिखाई दिए थे। जॉन सीना का या वीडियो उस वक्त खूब सुर्खियों में था। वहीं अब यह वीडियो जब किंग खान के पास पहुंचा, तो उन्होंने इसपर अपना रिएक्शन दिया है। 

जॉन सीना के लिए किंग खान ने कही ये बात

जॉन सीना के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए बादशाह खान ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि- ‘दोनों को थैंक्यू…बहुत पसंद आया जॉन सीना, मैं आपको अपने लेटेस्ट गानों का कलेक्शन भेजूंगा और मुझे आप दोनों से उस पर डुएट चाहिए।’

शाहरुख अपने फैंस को हमेशा देते हैं रिप्लाई

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है। आम लोगों से लेकर बड़े सितारों तक, शाहरुख को अकसर अपने फैंस के पोस्ट का रिप्लाई करते हुए देखा गया है। आजॉन सीना के अलावा शाहरुख ने अल्लू अर्जुन के बेटे अयान के गाने पर भी रिएक्ट किया है। दरअसल, बीते दिन अल्लू अर्जुन के बेटे अयान का एक वीडियो सामने आया था , जिसमें वह शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का गाना ‘लुट पुट्ट गया’ गाते हुए और उसपर झूमते हुए नजर आए थे। अयान का ये क्यूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वहीं अब इसपर शाहरुख खान ने भी रिएक्ट किया है। अयान की सिंगिंग पर शाहरुख खान ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, ‘तुम फ्लावर और फायर दोनों हो, अब मैं अपने बच्चों को श्रीवल्ली गाने की प्रैक्टिस कराउंगा। इसके साथ ही किंग खान ने अल्लू अर्जुन को टैग भी किया है। अब शाहरुख खान का ये दोनों पोस्ट वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें:

न ऋषि न रणबीर… किसकी डिट्टो कॉपी है राहा कपूर? नानू महेश भट्ट ने किया खुलासा

जैकी भगनानी की बारात में अक्षय और टाइगर ने डांस कर मचाया था खूब धमाल, सामने आया वीडियो

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *