Business

अपने पुराने विवादित ट्वीट के वायरल होने के बाद विक्रांत मैसी ने मांगी माफी – India TV Hindi


Image Source : DESIGN
विक्रांत मैसी ने इस वजह से मांगी माफी

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने फिल्म 12वीं फेल से हर किसी को इंप्रेस कर लिया है। आम जनता के साथ-साथ फिल्मी सितारों ने भी विक्रांत की खूब तारीफ की है। फिल्म 12वीं फेल विक्रांस मैसी के करियर की बड़ी फिल्म साबित हुई जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। इसी बीच अब विक्रांत का एक ट्वीट सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में विक्रांत मैसी ने लोगों से माफी मांगी है। क्या है ये पूरा मामला और विक्रांत ने आखिर ऐसा क्या कर दिया कि उन्हें माफी मांगनी पड़ी, जानिए के लिए पढ़िए हमारी पूरी खबर। 

विक्रांत ने मांगी माफी

दरअसल, विक्रांत मैसी ने साल 2018 में एक विवादित ट्वीट किया था, जो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से फैंस एक्टर की जमकर आलोचना कर रहे हैं। ऐसे में  विरोध के बाद विक्रांत ने पोस्ट हटा दी है और ट्वीट करते हुए हिंदू समुदाय से माफी मांगी है। विक्रांत ने इस ट्वीट पर अपनी साफाई देते हुए लोगों से माफी मांग है और लिखा है कि-  ‘मैं कुछ शब्द कहना चाहूंगा, हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाना, बदनाम करना या अपमान करना मेरा इरादा कभी नहीं था। लेकिन जैसे ही मैं मजाक में किए गए एक ट्वीट के बारे में सोचता हूं, मैं इसकी अरुचिकर प्रकृति को भी उजागर करता हूं। यही बात एक अखबार में छपे कार्टून को जोड़े बिना भी कही जा सकती थी। और मैं अत्यंत विनम्रता के साथ उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं जो मेरे इस ट्वीट से आहत हुए हैं। जैसा कि आप सभी अब तक जानते हैं, कि मैं सभी आस्थाओं, विश्वासों और धर्मों को यथासंभव सर्वोच्च सम्मान देता हूं। हम सभी समय के साथ बड़े होते हैं और अपनी गलतियों पर विचार करते हैं। अब मैं भी अपनी उस गलती के लिए आप सब से माफी मांगता हूं।’

विक्रांत के बारे में 

बता दें कि साल 2013 में विक्रांत मैसी ने फिल्म ‘लुटेरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वो रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आए थे। इसके बाद विक्रांत ने ‘हसीन दिलरुबा’, ‘मिर्जापुर’, ‘फोरेंसिक’, ‘गिन्नी वेड्स सनी’, ’14 फेरे’, ‘लव हॉस्टल’, ‘हार्फ गर्लफ्रएंड’, ‘गैसलाइट’ और ’12वीं फेल’ जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आए। 

ये भी पढ़ें:

साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर इस नेता ने दिया था ऐसा ब्यान, एक्ट्रेस ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

विराट कोहली-अकाय की यह AI तस्वीर हो रही वायरल, बेटे को गोद में लिए किंग कोहली आए नजर

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *