Business

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा की सास बनेगी बब्बर शेर, विद्या करेगी तांडव – India TV Hindi


Image Source : X
ये रिश्ता क्या कहलाता है

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में खतरनाक और मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। अभिरा और अरमान चारू को अस्पताल ले जाते हैं। चारू की हालत के लिए भी अरमान-अभिरा को जिम्मेदार ठहराता है। अभिरा उसे समझाने की कोशिश करती है कि उसने चारू रोका था, लेकिन वो रोड़ पर भागने लगी थी। अरमान-अभिरा अपनी तीखी बहस में इतना उलझ जाते हैं कि वो अपनी पत्नी पर चारू की भावनाओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाता है। अभिरा खुद को बचाने की कोशिश करती है, लेकिन उसके बावजूद अरमान उस पर उंगलियां उठता है। अभिरा-अरमान से देव और चारू के प्यार को समझने की विनती करती है।

अभिरा-अरमान की होगी बहस

ये रिश्ता क्या कहलाता है‘  में नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अरमान शांत हो जाता है में रहता है और अभिरा पर चारू को देव से मिलने का आरोप लगाता है। गुस्से में अभिरा बात को खत्म करने के चक्कर में झूठ बोलती है कि हां उसने दोनों को मिलवाया है। इस के बाद अरमान और भी ज्यादा नाटक करता है। अरमान-अभिरा पर सवाल उठाता है कि जब चारू को देव से मिलने की इजाजत देने के बारे में पूछा गया तो अभिरा ने झूठ क्यों बोला कि उसने दोनों को बात कराई।

विद्या बनी बब्बर शेर

अभिरा गलत तरीके से निशाना बनाए जाने पर अरमान से सवाल करती है कि क्या उसे उस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है। विद्या अपनी सास कावेरी की भलाई के बारे में सोचते हुए कहती है कि ये सब नाटक बंद कर दो। अरमान-अभिरा को विद्या खरी खोटी सुनाती है और एक-दूसरे से कुछ दिनों तक बात करने को मना कर देती है। कृष संजय का ध्यान भटकाने की कोशिश करता है जबकि पोद्दार परिवार ये पता कर रहा कि चारू की हालत अब कैसे है। अभिरा-अरमान अपनी जिम्मेदारी को एक-दूसरे पर छोड़ देते हैं और पोद्दार हाउस से जाने का फैसला करते हैं।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *