Business

पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल ब्लैक लेदर जैकेट में दिखीं हद से ज्यादा ग्लैमरस – India TV Hindi


Image Source : X
शहनाज गिल दिखीं हद से ज्यादा ग्लैमरस

शहनाज गिल ने आज इंडस्ट्री में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है कि आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज ही बल्कि नए लुक्स की वजह से भी हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं इस बार भी शहनाज गिल ने एक बार फिर अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। इस लुक में पंजाबी कुड़ी शहनाज हद से ग्लैमरस नजर आ रही हैं। 

हद से ज्यादा ग्लैमरस दिखीं शहनाज

जी हां, पंजाबी कुड़ी शहनाज पर अब पूरी तरह से बॉलीवुड का रंग चढ़ चुका है। बिग बॉस के घऱ में मशहूर होने के बाद से शहनाज गिल पूरी तरह से बदल चुकी हैं। अपने स्लिम ट्रिम लुक के साथ ही शहनाज गिल अक्सर ग्लैमरस कपड़ों में भी नजर आ जाती हैं। इसी बीच अब हाल ही में शहनाज ने अपनी कुछ और लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो टॉप के बिना लेदर जैकेट पहने बिल्कुल हाॅट अवतार में नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ शहनाज ने गले और हाथ में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी ज्वेलरी कैरी की है। शहनाज के लुक में उनकी ज्वेलरी जान डालती दिख रही है। शाहनाज ने इस लुक में अलग-अलग पोज देते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी सिंजलिग नजर आ रही हैं। शहनाज की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। 

शहनाज गिल का वर्कफ्रंट

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहू शहनाज गिल ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में काम करके की थी। हालांकि, शहनाज को नेम फेम सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से मिला। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *