Business

‘लव आज कल’ की एक्ट्रेस ने रचाई शादी, गुलाबी जोड़े में दुल्हनिया को देखते रह गए पति – India TV Hindi


Image Source : INSTAGRAM
‘बड़े मियां छोटे मियां’ की एक्ट्रेस ने रचाई शादी

2020 में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ में अपनी मासूमियत, खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से कई दिलों को चुराने वाली एक्ट्रेस आरुषि शर्मा कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत संग शादी के बंधन में बंधी हैं। इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। दूल्हा और दुल्हन दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं आरुषि शर्मा-वैभव विशांत गुलाबी रंग के शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। यहां देखें स्टार कपल की शादी की खूबसूरत झलकियां…

आरुषि शर्मा-वैभव विशांत ने गुपचुप रचाई शादी

‘लव आज कल’ फेम आरुषि शर्मा और वैभव विशांत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। आरुषि और वैभव को गुलाब की पंखुड़ियों से सजे एक स्टेज पर खड़ा देखा जा सकता है और वहीं दूसरी तस्वीर में कपल को कैमरे में मुस्कुराते हुए कैद किया गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आरुषि शर्मा पेस्टल पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि वैभव भी शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। एक और दिल छू लेने वाली तस्वीर में वे मंडप पर बैठे हुए हाथ पकड़े हैं और एक-दूसरे की आंखों में डूबे देख रहे हैं।

Arushi Sharma ties the knot with casting director Vaibhav Vishant

Image Source : INSTAGRAM

आरुषि शर्मा और वैभव विशांत की शादी

कौन हैं आरुषि शर्मा के पति वैभव विशांत

वैभव विशांत भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं जो फिल्मों, वेब सीरीज और टेलीविजन विज्ञापनों के लिए कास्टिंग को लेकर पॉपुलर हैं। आरुषि शर्मा के पति वैभव विशांत भारत के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर में से एक हैं। उन्होंने 50 से अधिक फीचर फिल्मों और वेब सीरीज में अपना योगदान दिया है, जिस में ‘हैदर’, ‘पीके’, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘बदलापुर’ शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने वेब सीरीज ‘काला पानी’ के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में भी काम किया, जिसमें आरुषि शर्मा ने लीड रोल प्ले किया है।

आरुषि शर्मा के बारे में

18 नवंबर 1995 को जन्मी आरुषि शर्मा ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ में एक छोटी सी भूमिका से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। हालांकि, 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ से आरुषि शर्मा को नेम फेम मिला। उस के बाद आरुषि शर्मा ने नेटफ्लिक्स ड्रामा फिल्म ‘जादूगर’ में स्क्रीन की शोभा बढ़ाई और सीरीज ‘काला पानी’ में लीड रोल किया।

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *