Business

बचपन में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट लगती थी पटौदी खानदान की लाडली – India TV Hindi


Image Source : INSTAGRAM
सैफ अली खान और सारा अली खान।

सैफ अली खान के साथ तस्वीरों में दिख रही इतनी मासूम और चमकदार आखों वाली ये क्यूट बच्ची कोई आम लड़की नहीं है। ये एक स्टारकिड हैं। इनका सीधा रिश्ता पटौदी खानदान से है। ये कोई और नहीं सैफ अली खान की सबसे बड़ी बेटी सारा अली खान ही है। अक्सर आपने देखा होगा कि तैमूर अली खान और जेह अली खान की क्यूटनेस भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, लेकिन इस पर इनकी बड़ी बहन सारा अली खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान अपने क्यूट भाइयों को भी मात दे रही हैं। हर तस्वीर में उनकी नटखट अदाएं देखने को मिल रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ही ये साफ हो रहा है कि सारा और सैफ अली खान के बीच बचपन से ही बहुत क्लोज बॉन्ड है। 

बचपन में लगती थी काफी क्यूट

सामने आए इन पुरानी तस्वीरों में सारा अपने पापा के साथ वक्त गुजारती दिख रही हैं। एक तस्वीर में वो पटौदी पैले के बाहर बैठी दिख रही हैं तो वहीं दूसरी में वो पापा सैफू के साथ बिस्तर पर लेटकर पोज दे रही है। इस तस्वीरों को देखकर पता चल रहा है कि वो बचपन से ही कैमरा फ्रेंडली रही हैं। इसके अलावा दो और तस्वीरें भी हैं, जिन्में से एक मे वो पापा की बियर्ड शेव कर रही हैं तो वहीं दूसरी में वो क्यूट पपी फेस बना रही है। इसके अलाव कुछ ब्लैकएंड व्हाइट तस्वीरें भी हैं, जिनमें सारा अली खान और पापा सैफ अली खान मस्ती करते दिख रहे हैं। 

Saif Ali khan Sara Ali khan

Image Source : INSTAGRAM

सैफ अली खान और सारा अली खान।

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा अली खान

सारा अली खान के हालिया काम की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ए वतन मेरे वतन’ में नजर आई हैं। ये दोनों फिल्में ही ओटीटी पर रिलीज हुई और कोई खासा कमाल नहीं कर पाईं। ‘मर्डर मुबारक’ मल्टी स्टारर फिल्म थी, वहीं ‘ए वतन मेरे वतन’ में सारा अली खान इमरान हाशमी के साथ नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगी। हाल में ही इससे जुड़ी अपडेट सामने आई है कि फिल्म को तय रिलीज डेट पर रिलीज नहीं किया जाएगा। इसकी रिलीज को आगे के लिए बढ़ा दिया गया है।

Saif Ali khan sara ali khan

Image Source : INSTAGRAM

सैफ अली खान और सारा अली खान।

इस फिल्म में नजर आएंगे सैफ अली खान

बात की जाए सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवरा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। साउथ फिल्म ‘देवरा’ में वे भहीरा के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले सैफ अली खान ‘आदिपुरुष’ में नजर आए थे। प्रभास और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म में उन्होंने रावण का किरदार अदा किया था। इस रोल की काफी आलोचना भी हुई। फिल्म भी विवादों में घिरी रही थी।

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *