Business

पति की शिकायत करती दिखीं श्रिया सरन, कहा- ‘वो एक भी फोटो नहीं…’ – India TV Hindi


Image Source : INSTAGRAM
पति की शिकायत करती दिखीं श्रिया सरन

श्रिया सरन किसी पहचान की मोहताज नहीं है 24 साल के अपने फिल्मी करियर में एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं जो आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। फैंस एक्ट्रेस की सादगी के इस कदर दिवाने हैं कि आज भी उन्हें फिल्मों और सीरीज में अलग-अलग रोल में देखा चाहते हैं। श्रिया सरन इन दिनों इमरान हाशमी और मौनी रॉय की वेब सीरीज ‘शोटाइम’ को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। इस बीच अब श्रिया सरन का एक वीडियो इंटरनेट पर समाने आया है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई हैं। ‘दृश्यम’ फेम श्रिया सरन अपने पति आंद्रेई कोस्चिव की शिकायत करती दिखीं।

शिकायत करती दिखीं श्रिया सरन

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन का जो वीडियो सोशल मीडिाय पर तेजी से वायरल हो रहा है। उसमें एक्ट्रेस को अपने पति की शिकायत करते देखा जा सकता है। वह पैपराजी की तारीफ करती है पहले फिर उसके बाद कहती हैं कि आप लोग सच में बहुत मेहनत करते हो और मेरी प्यारी-प्यारी तस्वीरें क्लिक करने के लिए धन्यवाद। श्रिया सरन आगे कहती है कि मेरे पति मेरी फोटो ही नहीं खींचते हैं।

श्रिया सरन को नहीं पसंद पति की ये बात

इस वीडियो में पति की शिकायत करते हुए श्रिया सरन कहती है कि ‘आप लोग मेरी फोटो क्लिक कर रहे हो और मेरे पति वो मेरी कभी एक भी फोटो नहीं क्लिक करते हैं।’ इतने क्यूट अंदाज में एक्ट्रेस श्रिया सरन को शिकायत करता देख फैंस उनकी और उनके पति के प्यार की नजर उतार रहे हैं। बता दें कि श्रिया सरन ने अपने रशियन बॉयफ्रेंड से 12 मार्च 2018 के दिन शादी की थी। बता दें कि श्रिया ने रशियन टेनिस प्लेयर एंड्रे कोसचीव को अपना हमसफर बनाया है।

श्रिया सरन के बारे में

अजय देवगन की ‘दृश्यम’ के बाद अब इमरान हाशमी और मौनी रॉय की वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में अपने प्ले किए गए किरदार के लिए श्रिया सरन खूब वाह-वाही लूट रही हैं। वहीं खबरें है कि एक्ट्रेस ‘शोटाइम’ के हिट होने के बाद इसके दूसरे सीजन में भी नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *