Business

डेविड मिलर की चोट को लेकर विलियमसन ने दी अपडेट, गुजरात टाइटंस के लिए इतने सप्ताह नहीं खेलेंगे मुकाबला – India TV Hindi


Image Source : AP
डेविड मिलर

गुजरात टाइटंस की टीम को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में जीटी की प्लेइंग 11 में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला था, जिसमें उनके अहम खिलाड़ी डेविड मिलर नहीं खेले थे और उनकी जगह पर केन विलियमसन को टीम में शामिल किया गया था। टॉस के समय गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान शुभमन गिल ने ये जानकारी दी थी कि मिलर चोटिल होने की वजह से इस मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं, हालांकि उन्होंने उस समय ये साफ नहीं किया था कि वह अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं वहीं केन विलियमसन ने इस मुकाबले में इनिंग ब्रेक के दौरान मिलर की चोट लेकर पूछे गए सवाल पर पूरी स्थिति को साफ किया।

अगले 1 से 2 सप्ताह नहीं खेलेंगे डेविड मिलर

केन विलियमसन ने मिड इनिंग ब्रेक के दौरान डेविड मिलर की चोट को लेकर दिए अपडेट में अपने बयान में बताया कि वह अगले एक से 2 सप्ताह तक मैदान पर नहीं दिख सकते हैं, उनका बाहर होना हमारी टीम के लिए एक बड़ा झटका जरूर है। वहीं उन्होंने अपनी वापसी को लेकर कहा कि मैदान पर उतरकर काफी अच्छा लगा। इस मैच में विलियमसन के बल्ले से 22 गेंदों में 26 रनों की पारी देखने को मिली। पिछले सीजन में विलियमसन पहले ही मुकाबले में चोटिल होने के बाद पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। वहीं मिलर ने गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में 27 गेंदों में 44 रनों की पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। साल 2022 के आईपीएल सीजन से डेविड मिलर गुजरात की टीम का हिस्सा है।

पंजाब के खिलाफ हार से छठे स्थान पर पहुंची गुजरात

पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में गुजरात टाइटंस की तरफ से शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन देखने को मिला जिसमें कप्तान शुभमन गिल ने 89 रनों की पारी खेलते हुए टीम का स्कोर 20 ओवरों में 199 तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा। वहीं गुजरात टीम के गेंदबाजों ने भी बेहतर प्रदर्शन दिखाया लेकिन अंतिम ओवरों में खराब गेंदबाजी की वजह से जीटी ने इस मुकाबले को 1 गेंद पहले 3 विकेट से गंवा दिया। इस हार की वजह से गुजरात टाइटंस अब प्वाइंट्स टेबल में सीधे छठे स्थान पर पहुंच गई है, जिसमें 4 मैचों में 2 जीत और 2 हार के साथ उनके सिर्फ 4 अंक हैं।

ये भी पढ़ें

GT vs PBKS: पंजाब किंग्स से हार के बाद क्या बोले कप्तान गिल, बताया कैसे हारी उनकी टीम

PBKS vs GT: पंजाब किंग्स ने 200 रनों के टारगेट को चेज करते ही रच दिया इतिहास, ऐसा करने वाली पहली टीम बनी

Latest Cricket News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *