Business

‘फुकरे 3’ Vs ‘द वैक्सीन वॉर’ Vs ‘चंद्रमुखी 2’, पहले दिन किसने की सबसे ज्यादा कमाई?


Image Source : X
‘फुकरे 3’ Vs ‘द वैक्सीन वॉर’ Vs ‘चंद्रमुखी 2’

‘फुकरे 3’, ‘द वैक्सीन वॉर’ और ‘चंद्रमुखी 2’ जैसी कमाल की तीन फिल्में इस हफ्ते यानी 28 सितंबर को थिएटर में रिलीज हुई हैं। तीनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। तीनों ही फिल्मों ने 10 करोड़ का आंकड़ा पहले दिन पार नहीं किया है। ऐसे में पहले दिन की कमाई तीनों ही फिल्मों की संतोषजनक रही है।  एक ओर जहां फुकरे में पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और पंकज त्रिपाठी जैसे कमाल के एक्टर्स का जलवा देखने को मिल रहा है, वहीं ‘द वैक्सीन वॉर’ में नाना पाटेकर और ‘चंद्रमुखी 2’ में कंगना रनौत हैं। तीनों ही फिल्मों में दमदार एक्टर्स होने के बावजूद भी खासा कमाल नहीं दिखा पाई हैं। माना जा रहा है कि इनकी कमाई पर ‘जवान’ की लहर का असर पड़ा है। 

‘फुकरे 3’ का पहले दिन का कलेक्शन

ट्रेड वेबसाइट sacnilk द्वारा बताया गया है कि ‘फुकरे 3’ ने अपने शुरुआती दिन के आंकड़ों के साथ ‘फुकरे रिटर्न्स’ को पीछे छोड़ दिया है। जहां फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म ने 8.10 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शुरुआत की थी, वहीं तीसरी फिल्म ने गुरुवार को लगभग 8.50 करोड़ रुपये की कमाई की। ऐसे में ये फिल्म के लिए अच्छा कलेक्शन माना जा रहा है। एक तरफ शाहरुख खान की ‘जवान’ का जलवा अभी खत्म नहीं हुआ है, वहीं दूसरी ओर ये फिल्म दो और बड़ी फिल्मों के साथ रिलीज हुई है। इस फिल्म में पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं। 

‘द वैक्सीन वॉर’ का पहले दिन का कलेक्शन
वहीं बात करें ‘द वैक्सीन वॉर’ की तो इस फिल्म को तीनों ही फिल्मों में सबसे खराब रिस्पॉन्स मिला है। पहले दिन इस फिल्म ने  1.30 करोड़ की कमाई की है। एडवांस बुकिंग के अनुसार दूसरे दिन फिल्म 1 करोड़ की कमाई कर सकती है, जो अनुमानित है। sacnilk  की रिपोर्ट में कहा गया कि फिल्म 12.5 कोरड़ में ही बनी है, इसके अनुसार पहले दिन की कमाई कम ठीक है। कम बजट फिल्म के हिसाब ने फिल्म का प्रदर्शन अच्छा है। इस फिल्म में नाना पाटेकर लीड रोल में हैं। ये फिल्म कोरोना काल के दौरान हुई जद्दोजहद पर बनाई गई है। इस फिल्म का निर्देशन ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर ने किया है। 

‘चंद्रमुखी 2’ का पहले दिन का कलेक्शन
‘चंद्रमुखी 2’ ने पहले दिन 7.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस फिल्म में कंगना रनौत, चंद्रमुखी के किरदार में लोगो का दिल नहीं जीत पाई हैं।  sacnilk  की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म दूसरे दिन अनुमानित तौर पर 5.9 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर पाएगी। ये आंकड़े एडवांस बुकिंग के अनुसार हैं। ऐसे में दो दिनों में फिल्म सिर्फ 14 करोड़ रुपये का आंकड़ा ही छू पाएगी। फिल्म 60 करोड़ रुपये की बड़ी लागत में बनी है। ऐसे में मेकर्स को नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

ये भी पढ़ें: KBC 15 में कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा, इंप्रेस होकर अमिताभ बच्चन ने दिया मूवी डेट का न्योता!

मुंबई सेंसर बोर्ड पर घूस लेने का बड़ा आरोप, तामिल स्टार विशाल ने दिखाया कब, कहां और कैसे दिए पैसे!

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *