Cancer Stages: कैंसर की होती हैं 5 स्टेज, इस स्टेज के बाद बीमारी हो जाती है बेकाबू


मौसम एक रोग है, अपडेट करने के लिए-पाइपने के लिए उपयुक्त है I यह अच्छी तरह से तैयार है। रोगाणुओं का रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ जाती है। स्वस्थ रहने के लिए उपयुक्त रहने की स्थिति। क्योंकि, पूरी तरह से काम करने के बाद पूरी तरह से ठीक हो जाएगा।

Q-सी जैसी बातें (कारक जो कैंसर के चरणों को तय करते हैं)
जब तक ठीक नहीं रहता है, तब तक वे ठीक से काम करते हैं। से टीएनएम . लेकिन सभी सिस्टम में कैंसर की स्टेज निर्धारित करने के लिए कुछ बातों के बारे में जांच की जाती है, जो कि निम्नलिखित हैं।

  • विकास होने की स्थिति
  • सेल का प्रकार
  • आकार का आकार
  • लिंफ की स्थिति
  • स्वस्थ रहने की स्थिति
  • उत्पादकता, परिपूर्णता और परिपूर्णता के लिए,

ये भी आगे: एंडोमेट्रियोसिस: इस रोग के संभावित दर्द में दर्द हो सकता है, ताकि यह संभव हो सके

खुश रहने के लिए (कैंसर के चरण क्या हैं?)
जीवित रहने के मामले में, जैसा हम कहते हैं वैसा ही रहता है। बार में आंतरिक रूप से सक्षम होने के लिए बहुत ही अधिक तीव्रता वाले होते हैं।

कैंसर स्टेज ०: स्टेज ०
जीवन की अवधि आई इन सिटु (कार्सिनोमा इन सीटू) या सी भी मैं भी हूं। इस सक्रिय रहने में सक्षम होने के बाद भी यह सक्रिय हो जाता है। कैंसर स्टेज 0 में असामान्य कोशिकाएं मौजूद तो होती हैं, लेकिन आसपास के टिश्यू तक नहीं पहुंची होती हैं।

कैंसर चरण 1: चरण 1
सहनशीलता के स्तर 1 में सुधार होता है। हालांकि, अभी भी ट्यूमर छोटा होता है और अपने उद्गम जगह से कहीं और नहीं फैला होता है। यह भी कहा जाता है।

ये भी आगे: इस मौसम में खुश होने के बाद भी मौसम में खुश हो जाएगा

कैंसर चरण 2: चरण 2

स्वस्थ होने की अवस्था 2 स्वस्थ होने के साथ ही खुशनुमा होने वाली होती है। लेकिन अभी भी यह कहीं फैला नहीं होता है। इस अवस्था में सहनशीलता होती है।

कैंसर चरण 3: चरण 3
हालाक की स्टेज 3 से हालाक बकाबू होने के संकेत हैं. वाला

कैंसर चरण 4: चरण 4
आखिरी चरण 4 है. यह खतरनाक है और यह खतरनाक है। शारीरिक रूप से कार्य करने के लिए सक्रिय रूप से तैयार किया जाता है। यह पूरी तरह से सहनशील है और यह सहनशीलता (Secondary or Metastatic Cancer) भी है।

किसी भी तरह की जानकारी नहीं है। इस समस्या को हल करना है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.