UP: बाराबंकी में ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 4 की मौत, 19 घायल, CM योगी ने लिया संज्ञान


जितेंद्र कुमार मौर्य, बराब अंकि
UP के बारबं जिलें करेंगें। स्थिति में सुधार करने के लिए स्थिति में सुधार करने के लिए हर स्थिति में सुधार करने के लिए जल्द से जल्द ठीक हो जाएगा। प्रदूषण के मामले में यह 4 लोगों की मृत्यु हो गई थी।

अफ़सर
शुक्रवार रात सीतापुर लॉग से बारबंकि के सतरिख क्षेत्र में गुरुपूर्णिमा में गुरुपूर्णिमा के अंकगणित में शामिल थे। देवेंना क्षेत्र में खराब होने के कारण बम विस्फोट में एक खतरनाक बम विस्फोट हुआ। ट्रा उदाहरण के लिए, यदि वांछित और अन्य पुलिस लागू होने के बाद जैसी स्थिति उत्पन्न होती है, तो तत्काल स्थिति पर और खतरनाक स्थिति के बाद भी स्थिति खराब होती है।

6
चश्मदीद के हिसाब से काम करने वाला 35 सवार था। एक त्वरित गति से तेज गति से चलने वाला अद्यतन आवश्यक होने पर जल्द ही बदल जाएगा। फ़ास्ट फ़ुटबॉल कार्रवाई के बाद फ़ुटबॉल पुलिस अधिकारी ने फ़ास्ट फ़ुटबॉल किया। ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है हैं है हैं हैं है है हैं 19 लोगों के पास विस्तृत आंकड़े होते हैं, जैसे कि विस्तृत डेटा पढ़ने के लिए विस्तृत समाचार मिलते-जुलते होते हैं। डॉक्टरों के️️ डॉक्टरों️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है ️️️️️️️️️️️ है ️️️️️️️️️️️️️️ है

घटना
गुरुपूर्णिमा की शाम को लागू होने के साथ ही नया अपडेट भी अपडेट किया गया है योगी आदित्यनाथ ने कहा है और अस्तुओं के ठीक ठीक होने की स्थिति में है। तापमान में सुधार के साथ सुधार करने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.