Pro Kabaddi League Highlights: जयपुर पिंक पैंथर्स ने दिल्‍ली के दबंगों को चखाया सीजन की पहली हार का स्‍वाद


बेंगलुरू. तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) ने ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) मैच में हरियाणा स्टीलर्स को 45 – 26 से रौंद दिया. पहले हाफ में तमिल थलाइवाज ने दबदबा बनाए रखा. थलाइवाज ने सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की और प्वॉइंट्स टेबल में टीम चौथे नंबर पर पहुंच गई. वहीं दिन के एक और मुकाबले में दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) को लीग के मौजूदा सीजन में पहली हार झेलनी पड़ी.

उसे जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने बेहद कड़े मुकाबले में 2 अंकों से हराया. दिल्ली हार के बावजूद टॉप पर बरकरार है लेकिन जयपुर टीम 30-28 से इस मुकाबले को जीतकर तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई.

थलाइवाज ने हरियाणा के रेडर्स को नहीं लेने दी राहत
थलाइवाज के कप्तान सुरजीत सिंह और सागर ने हरियाणा के रेडर्स को जरा भी राहत नहीं लेने दी. पहले हाफ में 8 मिनट बचे थे कि चेन्नई की टीम ने 14 अंक की बढ़त बना ली थी, लेकिन विकास कंडोला ने तेजी से लय हरियाणा स्टीलर्स की ओर मोड़ दी और तमिल थलाइवाज के डिफेंस की चूक से टीम को वापसी करायी. चेन्नई की टीम के सागर ने हाई 5 से स्कोर 24 – 18 कर दिया और पहले हाफ तक उसकी बढ़त पांच अंक की रही. इसके बाद उसने दूसरे हाफ में अच्छी फॉर्म जारी रखते हुए मुकाबला जीत लिया.

Indian Open: कोरोना के बीच 2 साल बाद टूर्नामेंट, पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत पर रहेगी नजर

नोवाक जोकोविच ने जीता केस, रद्द नहीं होगा वीजा, जानें ऑस्ट्रेलियन ओपन खेल पाएंगे या नहीं?

जयपुर पिंक पैंथर्स ने बड़ा उलटफेर किया. दिल्ली को 8 मैचों में पहली हार झेलनी पड़ी. उसके 32 अंक हैं. जयपुर और दिल्‍ली के बीच मुकाबला बेहद कड़ा रहा. हाफ टाइम तक स्कोर 12-12 से बराबरी पर था. दूसरे हाफ में जयपुर ने 18 अंक बनाए जबकि दिल्ली टीम 16 ही अंक जुटा सकी.

Tags: Dabang Delhi, Haryana steelers, Jaipur Pink Panthers, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news, Tamil thalaivas

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.