इरोटिक फिल्म में काम कर चुके हैं तारक मेहता के पोपटलाल, मूवी में थे खूब हॉट सीन


नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले काफी सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो ने घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है, किसी भी कैरेक्टर की समस्या लोगों की समस्या बन जाती है. पोपटलाल जो अब तक शादी के लिए लड़की ढूंढ़ रहे हैं उनकी समस्या को भी फैंस काफी दिल से लगा लेते हैं. लेकिन आज हम आपको पोपटलाल की ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

श्याम पाठक की अंग्रेजी फिल्म

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के शानदार एक्टर श्याम पाठक TMKOC में ‘पत्रकार पोपटलाल’ का किरदार निभाते हैं. अपने किरदार की वजह से एक्टर देश विदेश में काफी पॉपुलर हैं. इतना ही नहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक्टर तो एक विदेशी फिल्म में भी नजर आ चुके हैं. जी हां, इस फिल्म में ‘तारक मेहता के पोपट लाल’ यानी श्याम पाठक फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते नजर आए थे.

 

 

अनुपम खेर भी आए थे नजर

इस फिल्म को हिंदी में भी डब किया गया था. खास बात ये है कि इस फिल्म में श्याम पाठक अनुपम खेर (Anupam Kher) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे. दरअसल, ये एक चाइनीज फिल्म है. फिल्म का नाम है- ‘लस्ट, कॉशन’ (Lust Caution). इसमें श्याम पाठक एक सुनार के किरदार में नजर आए थे. फिल्म में वह एक जूलरी शॉपकीपर बन कर एंट्री मारते हैं. फिल्म में ‘पोपटलाल’ की अंग्रेजी काफी ध्यान आकर्षित करने वाली है.

2007 में रिलीज हुई थी फिल्म

ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. अब जाकर इस फिल्म से एक क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें श्याम पाठक व्हाइट शर्ट और ब्लैक वासकेट पहने नजर आते हैं. वीडियो में श्याम नायक के पास एक चाइनीज महिला आती है और वह महिला को अनुपम खेर से मिलवाते हैं. इस फिल्म की कहानी जापान कब्जे के दौरान हुई घटनाओं पर आधारित है. फिल्म में ढेरों इरॉटिक सीन्स भी फिल्माए गए थे. इस फिल्म को अमेरिका में NC-17 रेटिंग मिली थी.

यह भी पढ़ें- जब ब्रा उतारकर कैमरे के सामने आईं हसीनाएं, एक तो सिर्फ ब्लेजर पहने पहुंची स्टेडियम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.