vehicle theft cases in delhi: गाड़ी चोरों को रोका तो पुलिसवालों को रौंदने लगे बदमाश, एक बार बचे तो दोबारा कुचलने की कोशिश की


मालवीय नगर: 24 फरवरी को एक फॉर्च्युनर गाड़ी चोरी हुई थी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में 4 बदमाश मिले। आईआईटी मेट्रो स्टेशन पर ये बदमाश फॉर्च्युनर लेकर अगले टारगेट के लिए निकले थे। क्राइम ब्रांच ने आईआईटी मेट्रो स्टेशन के पास फील्डिंग सजा रखी थी। रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने स्पीड बढ़ाकर पुलिसवालों को रौंदने की कोशिश की। पुलिसकर्मी इधर-उधर होकर बचे तो बदमाशों ने बैक कर फिर से गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इस दौरान गाड़ी एक पेड़ से टकरा गई। बदमाश उतरकर भागने लगे तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया।

SI पिता की शह पर बेटा कर रहा था पुलिसवालों को ही ब्लैकमेल, वीडियो बनाकर करता था जबरन वसूली
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुदेव सिंह चावला मालवीय नगर इलाके में रहते हैं। उनकी गाड़ी मेन रोड के किनारे से गायब हो गई। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में चार बदमाश दिखे, जिन्होंने सुबह साढ़े 7 बजे वारदात को अंजाम दिया था। इसके आधार पर क्राइम ब्रांच की चाणक्यपुरी की टीम छानबीन में जुटी। इस दौरान पता चला कि चारों गाड़ी चोर बुधवार सुबह इसी गाड़ी से अवैध हथियार समेत आईआईटी मेट्रो स्टेशन के पास आएंगे।

पुलिस टीम आईआईटी मेट्रो स्टेशन के करीब बदमाशों का इंतजार कर रही थी। बुधवार सुबह करीब 7:45 बजे फॉर्च्युनर आती दिखी तो पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया। ड्राइवर ने स्पीड तेज कर दी। एसआई संजीव और इमरान इसकी चपेट में आने से बाल-बाल बचे। ड्राइवर ने रिवर्स लेकर फिर दोनों पुलिसकर्मियों को रौंदने के इरादे से गाड़ी बढ़ा दी। दोनों पुलिसवाले बमुश्किल खुद को बचा सके। ड्राइवर ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया और एक पेड़ पर टक्कर मार दी। चारों बदमाशों गाड़ी से उतरकर भागने लगे, जिसमें से एक ने पुलिसवालों की कट्टा तान दिया। लेकिन वह फुटपाथ से टकराकर नीचे गिर गया, जिसे तुरंत काबू कर लिया गया।

द्वारका में मुठभेड़ के बाद स्नैचर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली, गनपॉइंट पर कर रहा था लूट की वारदात
हथियार और औजार रिकवर
बदमाशों से दो देशी कट्टे और चार कारतूस बरामद हुए। गाड़ी से एक बैग मिला, जिसमें लॉक खोलने वाला इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस और 10 चाबियां मिलीं। आरोपियों की पहचान यूपी के मुरादाबाद के कुलदीप सिंह (43), उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के आसिफ (26), यूपी के बुलंदशहर के जितेंद्र कुमार उर्फ बंटी (35) और मयूर विहार फेज 3 के घड़ोली फॉर्म के सतीश कुमार (48) के तौर पर हुई है। पुलिस ने हत्या का प्रयास, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और आर्म्स एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर इन्हें अरेस्ट कर लिया।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.