Pro Kabaddi League Highlights: पलटन की यु मुंबा पर बड़ी जीत, वॉरियर्स के आगे थलाइवाज ने टेके घुटने


बेंगलुरु. कप्तान मनिंदर सिंह के शानदार खेल के दम पर में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मैच में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas ) को 37-28 से हराया. बंगाल की यह चौथी जीत थी. दिन के दूसरे मुकाबले में पुणेरी पलटन की यू मुंबा (U Mumba) पर 42-23 की बड़ी जीत में कप्तान नितिन तोमर (9 अंक) ने चमक बिखेरी. वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर ने सुपर 10 (12 अंक) हासिल किया, जबकि डिफेंडर अमित नरवाल और रण सिंह ने अपने विरोधी टीम के रेडरों को रोके रखा. थलाइवाज की टीम में मैच में अच्छी शुरुआत की लेकिन वॉरियर्स ने जल्द ही मैच पर अपना दबदबा बना लिया और हाफ टाइम तक 20-16 की बढ़त हासिल कर ली.

हाफ टाइम के बाद बंगाल वॉरियर्स ने और आक्रामक खेल दिखाया और नरवाल के ‘हाई फाइव (पांच अंक)’ करने के साथ ही टीम ने 11 अंकों की बढ़त कायम कर ली. बंगाल ने इसके बाद आखिरी मिनटों में कोई गलती नहीं की और 37-28 से जीत दर्ज की.

पलटन ने मुंबा को नहीं दिया वापसी का मौका
वहीं पुणेरी पलटन (puneri paltan) और यू मुंबा के बीच खेले गए मुकाबले में पलटन ने पूरे मैच में विरोधी टीम को वापसी का मौका नहीं दिया. पलटनने पहले हाफ में 18-10 की बड़ी बढ़त लेने के बाद दूसरे हाफ में भी अपना दबदबा कायम रखा.

इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट: पीवी सिंधु क्वार्टर फाइनल में, साइना नेहवाल हुईं बाहर

नोवाक जोकोविच वीजा विवाद जारी रहने के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई ओपन ड्रॉ में

मैच के दौरान यू मुंबा की टीम 3 बार ऑल आउट हुई जबकि पुणेरी पलटन की टीम एक बार भी ऑल आउट नहीं हुई. तमिल थलाइवाज 9 मैचों में 3 जीत और 2 हार के बाद 27 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. वहीं, उससे एक नंबर नीचे यू मुंबा के 9 मैचों में 3 जीत और इतनी ही हार के बाद 25 अंक हैं. बंगाल वॉरियर्स के 9 मैचों में 4 जीत से 22 अंक हैं. पुणेरी पलटन 10वें नंबर पर है जिसके 21 अंक हैं.

Tags: Bengal Warriors, Kabaddi, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi League News, Puneri paltan, Sports news, Tamil thalaivas, U mumba

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.