फिर बदली Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज़ डेट, एक सप्ताह पहले दे रही सिनेमाघरों में दस्तक


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज़ की तारीख फिर से बदल गई है। पहले यह फिल्म जनवरी में रिलीज़ होनी थी, जिसके बाद इसकी रिलीज़ डेट को टालकर 10 जून की गई और अब नई रिलीज़ डेट सामने आ गई है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की यह फिल्म अब करीब एक सप्ताह पहले 3 जून को रिलीज़ हो रही है।

इस फिल्म की नई रिलीज़ डेट बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया है कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ 3 जून को हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ हो रही है।’


इससे पहले फिल्म के रिलीज़ होने की तारीख 10 जून को बताई गई थी। यह फिल्म ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला आया था। याचिका में कहा गया था कि पृथ्वीराज एक महान सम्राट थे और फिल्म का टाइटल केवल ‘पृथ्वीराज’ रखने से जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचती है और इसे अधिक सम्मानजनक होना चाहिए। इस याचिका में फिल्म का नाम ‘महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ रखने का सुझाव दिया गया था। साथ ही यह भी दावा किया गया था कि सम्मानजनक उपसर्गों के बिना महान योद्धा के नाम का उपयोग करना सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के खिलाफ है। हाई कोर्ट ने याचिका पर विचार करने से साफ-साफ इनकार कर दिया ।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.