Video: सनी देओल की ‘गदर 2’ की शूटिंग के दौरान हुआ बवाल, जूनियर कलाकारों ने की आरोपों की बरसात


सनी देओल (Sunny Deol) की हिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के दूसरे पार्ट ‘गदर 2’ (Gadar 2) की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। डायरेक्टर अनिल शर्मा की इस फिल्म के सेट पर जूनियर कलाकारों ने काफी हंगामा मचाया। इस मौके का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लखनऊ के कुछ आर्टिस्ट फिल्म डायरेक्टर पर आरोपों की बारिश करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ के ‘ला मार्टिनियर बॉयज कॉलेज’ में हो रही है, जिसका वीडियो इस वक्त काफी चर्चा में है।

जूनियर आर्टिस्टों के हंगामा वाले इस वीडियो पर सभी एक साथ डायरेक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाते दिख रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि शूटिंग के सेट पर काम कर रहे जूनियर कलाकारों को सुबह से खाना-पानी कुछ भी नहीं मिला है। उनपर ये लोग फ्री में शूटिंग कराने और शोषण की बातें करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहे कलाकार ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि वे सभी अपना काम धंधा छोड़कर फिल्म में रोल के लिए आए थे और सुबह से धूप में कई घंटों से खड़े रहने के बावजूद ना तो कोई चाय-पानी दे रहा और न कोई कुछ बता रहा है। उन्होंने डायरेक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे चाहते हैं कि सब लोग फ्री में काम करें, कोई कहता है कि पैसा मिलेगा कोई कहता है नहीं मिलेगा।


लखनऊ के ये कलाकार कैमरे के सामने कहते नजर आ रहे हैं कि इन्हें यूपी में कहीं पर भी शूट करने की परमिशन नहीं मिलनी चाहिए। वे कहते नजर आ रहे हैं, ‘ये जितने भी जूनियर आर्टिस्ट हैं, ये इनलोगों का शिकार बने हुए हैं, इन्हें कतई इनका शिकार बनने नहीं देंगे हम। हमारी सरकार इन्हें सब्सिडी देती है, इसके बाद भी ये यहां आकर हमारा शोषण करते हैं। ये दूसरे कलाकारों को अच्छा पैसा देते हैं लेकिन लोकल लोगों को नहीं देते।’

Junior local actors create ruckus on the set of ‘Gadar 2’

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.