MP Board Exam 2022 are class 12th english paper leak and viral on social media know reality


MP Board Exam 2022 : मध्य प्रदेश में एमपी बोर्ड 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं गुरुवार से शुरू हो गई हैं. जबकि 10वीं की बोर्ड परीक्षाएं कल से शुरू होंगी. परीक्षा में नकल रोकने के लिए प्रशासन हर संभव प्रयास के दावे कर रहा है. लेकिन इस बीच मुरैना में सोशल मीडिया पर अंग्रेजी का पेपर वायरल होने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के अनुसार पेपर परीक्षा शुरू होन से पहले ही वायरल हो गया था. हालांकि जांच के बाद 12वीं के अंग्रेजी का वायरल पेपर फर्जी निकला. मतलब अंग्रेजी का पेपर लीक नहीं हुआ है. बता दें कि मध्य प्रदेश बोर्ड की परीक्षा के लिए करीब 12 लाख छात्रों ने रजिस्ट्रेशन कराया है.

गुरुवार यानी आज एमपी बोर्ड 12वीं का पहला पेपर (अंग्रेजी) पूरी सुरक्षा और कोविड 19 प्रोटोकॉल के साथ संपन्न हुआ. सभी छात्रों को परीक्षा समय से एक घंटे पहले बुलाया गया था. भोपाल की बात करें तो यहां जिले भर में 95 केंद्रों पर परीक्षा हुई. जिनमें से 41 को संवेदनशील और 6 को अति संवेदनशील घोषित किया गया है.

कोविड पॉजिटिव छात्रों के लिए है विशेष व्यवस्था

सभी परीक्षा केंद्रों पर छात्रों के प्रवेश से पहले उनकी थर्मल स्क्रीनिंग की गई और मास्क भी जांचे गए. उन छात्रों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है जो कोविड पॉजिटिव हैं. ऐसे छात्रों के लिए परीक्षा केंद्रों पर आइसोलेशन केंद्र बनाए गए है.
PSU Jobs 2022 : सरकारी फार्मा कंपनी में मैनेजर सहित कई पदों पर नौकरियां, जानें योग्यता और सैलरी

Indian Navy Recruitment 2022: भारतीय नौसेना में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 10वीं पास करें आवेदन, 63000 मिलेगी सैलरी

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Board exam, Class 12th Exams, Paper Leak, Social Media Viral

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.