PM Modi Rally In Sonbhadra: यूपी के सोनभद्र से मोदी का विपक्ष पर वार, बोले- ये भ्रष्टाचारी मजबूत हुए तो फिर से जनता का पैसा खा जाएंगे


उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि अगर विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचारी मजबूत हुए तो जनता के लिए भेजा गया सारा पैसा पहले की ही तरह खा जाएंगे।

प्रधानमंत्री ने यहां एक चुनावी रैली में कहा, “सोनभद्र जैसे देश के अनेक जिले हैं जिनको प्रकृति ने अपने खजाने से समृद्ध किया है लेकिन अनेक वर्षों तक जो लोग सरकार में रहे उन्होंने यहां की खनिज संपदा को अपनी मर्जी भर लूटा और यहां के लोगों को अपने हाल पर छोड़ दिया।”

विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए मोदी ने कहा “ध्यान रखिएगा आप घोर परिवार वादियों का इतिहास जानते हैं। चुनाव में वह यही खोजते रहते हैं कि अगर सरकार में जाने का मौका मिले तो कहां-कहां खजाना है उसी पर उनके डोरे रहते हैं। यह भ्रष्टाचारी अगर मजबूत हुए तो आपके लिए भेजा गया सारा पैसा पहले की ही तरह यह खा जाएंगे।”

उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि जिन्होंने उनको इस परिस्थिति में जीने के लिए मजबूर किया है, आजादी के बाद इन लोगों को जब-जब सरकार बनाने का मौका मिला तब उनको पीछे रखने का काम किया। ऐसे लोगों को कभी माफ मत करें।

#UpElections #PMModi #RallyInSonbhadra

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.