UP Election Viral Video: कहीं तेल मालिश तो कहीं उठक बैठक… वोटरों को रिझाने के लिए नेता अपना रहे अजब-गजब तरीके


चुनाव… एक ऐसा समय… जो नेताओं से क्या कुछ नहीं करवाता। अपने वोटरों को रिझाने के लिए नेता अजब-गजब तरीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। कहीं नेता हंसते हुए वोट मांग रहे हैं तो कहीं रोते हुए। कहीं तेल लगाकर वोट मांग रहे तो कहीं उठक-बैठक करके। ये तस्वीरें यूपी विधानसभा चुनाव में सामने आ रही हैं।

कुछ दिनों पहले एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें एक बीजेपी विधायक जनसभा में जनता के सामने उठक-बैठक लगाते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन ये सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ। अब यही विधायक महोदय वोटर को तेल लागकर मालिश करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस मालिश का एक फोटो भी सामने आया है, जिसपर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। दरअसल, सोनभद्र में रॉबर्ट्सगंज विधानसभा क्षेत्र के मौजूदा बीजेपी विधायक भूपेश चौबे, हाल ही में एक चुनावी रैली के दौरान अपनी कुर्सी पर खड़े हो गए और उठक-बैठक करने लगे।

उन्होंने कहा कि उनसे गलती हो गई है, जनता उन्हें माफ कर दे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अब इनका एक और वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वो एक बुजुर्ग व्यक्ति को तेल लगाते दिख रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा कि- “5 साल तक जनता के बीच जाएंगे नहीं और चुनाव के वक्त तेल लगाएंगे।”

वहीं, कुछ दिन पहले फिरोजाबाद सदर विधानसभा सीट से एक निर्दलीय प्रत्याशी का वोट मांगने का अनोखा तरीका देखने को मिला। निर्दलीय प्रत्याशी और चूड़ी श्रमिकों के नेता रामदास मानव ने अपना हाल कैदियों जैसा बना लिया।

जंजीरों में जकड़े रामदास मानव हाथों में कटोरा लिए वोटर्स से वोटों की भीख मांगते हुए नजर आए। इस हुलिया में इन्होंने घर-घर जाकर लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की। साथ ही लोगों से 10 रुपये भी मांगे।

अब बात करते हैं यूपी के बुलंदशहर की… यहां समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव के दामाद राहुल यादव के चुनाव प्रचार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस वीडियो में राहुल नोटों की माला पहने घोड़े पर सवार नजर आए। इस दौरान नजारा ऐसा था कि मानो कोई दूल्हा अपनी बारात लेकर अपनी दुल्हनिया को लेने जा रहा है।

बिना अनुमति किए गए इस प्रचार में तमाम कोरोना नियमों का उल्लंघन किया गया। वहीं स्थानीय प्रशासन ने भी राहुल के इस चुनाव प्रचार करने के वीडियो पर संज्ञान लिया।

खैर अब देखना ये है कि इन नेताओं ने ये जो पापड़ बेले हैं इसका नतीजा क्या होता है… कौन बाजी मारता है और कौन हारता है… ये तो यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद ही पता चल पाएगा।

#UPElection #ViralVideo #UniqueElectionCampaign

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.