सिर्फ एक पतले धागे पर टिका Urfi Javed का टॉप! संभलकर देखिए ये VIDEO


नई दिल्ली: यदि आप ‘बिग बॉस’ (Bogg Boss) के फैन हैं या टीवी एक्टर्स और उनके जीवन के बारे में सब कुछ जानना पसंद करते हैं, तो ऐसा हो ही नहीं सेकता कि आपने उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बारे में नहीं सुना हो. कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में अपनी छोटी सी उपस्थिति के बाद एक टीवी एक्ट्रेस को अलग ही पहचान मिली है. बिना सिरपैर की और ऊलजलूज फैशन उनकी पहचान बन चुकी है. एक बार फिर उर्फी का टॉप देखकर लोगों का सिर चकरा रहा है. 

सिर्फ एक धागे पर टिका टॉप

ऊर्फी जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह रेड कलर के टॉप में नजर आ रही हैं. उनके इस टॉप की बात की जाए तो यह फ्रंट से काफी खुला-खुला नजर आ रहा है. इस टॉप पर ना तो कोई बटन हैं ना ही किसी तरह की चैन, बल्कि उर्फी ने इसे एक धागे के जरिए बांधा हुआ है, जो काफी ढ़ीला सा बंधा हुआ है. देखिए ये वीडियो…

कपड़े हैं या मजाक?

अपनी सनक वाली फैशन के लिए मशहूर उर्फी के इस वीडियो पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. यहां एक ने लिखा है, ‘कपड़े हैं या मजाक?’ वहीं दूसरे ने लिखा है, ‘ये कब सुधरेगी?’. हालांकि यहां ऐसे लोग भी नजर आए जिन्होंने उर्फी की अदाओं की तारीफें की हुई हैं. 

फिल्म में दे सकती हैं न्यूड सीन

हाल ही में, कोईमोई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, अपने पंजाबी संगीत वीडियो, ‘बेफिक्रा’ का प्रमोशन करते हुए उर्फी ने एक हैरान करने वाली बात कही. उन्होंने बताया कि क्या वह कभी फिल्मों में न्यूड सीन दे सकती हैं? इसके जवाब में उर्फी ने कहा कि अगर यह एक अच्छा प्रोजेक्ट है, जैसे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म की एक फिल्म, तो वह निर्देशक पर पूरी तरह से भरोसा करेंगी. उन्होंने कहा कि आपको निर्देशक पर भी उस तरह का भरोसा रखना होगा कि वह कलाकार को ऐसे शूट नहीं कर सकता कि कोई दिक्कत हो और वह उस फिल्म को उस दृश्य पर बेच सकते हैं. 

इन शो में आ चुकी हैं नजर

काम के मोर्चे पर, उर्फी पहली बार 2016 के टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में दिखाई दीं, उसके बाद ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ में दिखाई दीं. वह ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी नजर आ चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: ‘Pathaan’ के धांसू टीजर के साथ आई रिलीज डेट, 4 साल बाद स्क्रीन पर चलेगा SRK का जादू

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.