Anupama के बेटे समर को रंगे हाथों पकड़ा वनराज, कर दी जूते से पिटाई!


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक साथ कई ट्विस्ट आने वाले हैं, लेकिन शो की अपडेट के अलावा भी स्टारकास्ट की लाइफ में काफी कुछ चल रहा है. टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ का पूरा स्टारकास्ट सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहता है. हर दिन एक्टर्स कुछ न कुछ दिलचस्प सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, जो फैंस के दिलों को भा जाता है.

सुधांशु पांडे और पारस ने शेयर किया मजेदार वीडियो

इस बार सामने आए वीडियो में वनराज अपने छोटे बेटे समर की चोरी पकड़कर उसकी पिटाई करने की तैयारी करता दिखेगा. वीडियो में समर फोन पर लड़की से बात करता दिख रहा है. वीडियो बड़ा ही मजेदार है, देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और पारस कलवंत (Para Kalwant) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है. दोनों ही शो में बाप-बेटे के रोल में नजर आते हैं. 

सुधांशु पांडे ने दिया मजेदार कैप्शन

वीडियो को शेयर करते हुए सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने लिखा, ‘बाप नंबरी तो बेटा दस नंबरी. 10 लड़कियों का नंबर लेकर सबसे एक ही बात कहता है. इतना प्यार कैसे संभलेगा.’ वहीं पारस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम ही मार खा गए, ये जालिम दुनिया चैन से आशिकी भी नहीं लड़ाने देती.’ वीडियो पर मजेदार कमेंट आ रहे हैं. फैंस को फनी वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है.

 

‘अनुपमा’ है पॉपुलर टीवी शो

बता दें, टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की खूब फैन फॉलोइंग है. शो हमेशा टीआरपी के मामले भी एक नंबर पर रहता है. शो के मेकर्स भी दर्शकों का खूब ख्याल रखते हैं और आए दिन शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलता है. शो की कहानी तो दो सौतनों की लड़ाई की है, जिसके बीच में परिवार बार-बार मोहरा बनता है. सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) शो के मेल लीड हैं और वनराज का किरदार निभा रहे हैं. वनराज ऐसा शख्स है जिससे उसकी एक भी शादी नहीं संभाली जा रही है. 

ये भी पढ़ें: अनुपमा पर बा लगाएंगी परिवार तोड़ने का इल्जाम, काव्या बनाएगी बेटी पाखी को नया मोहरा  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.