‘Pathaan’ के धांसू टीजर के साथ आई रिलीज डेट, 4 साल बाद स्क्रीन पर चलेगा SRK का जादू


नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) वापस आ गए हैं! जी हां! सोशल मीडिया से लेकर हर फैन की जुबान पर ही बात है. क्योंकि बीते 4 साल से शाहरुख की सिनेमाघरों में वापसी का दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक सभी को बेसब्री से इंतजार है. पिछले एक साल में कई बार यशराज फिल्म्स के एक्शन-एंटरटेनर ‘पठान’ (Pathaan) की शूटिंग करते हुए देखे जाने के बाद, शाहरुख खान ने आखिरकार फिल्म का टीजर शेयर किया है. साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है. 

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

शाहरुख खान (SRK) ने टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा है, ‘मुझे पता है कि देर हो चुकी है … लेकिन तारीख याद रखें … पठान का समय शुरू होता है … 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज. # पठान के साथ मनाएं. #YRF50 केवल आपके पास एक बड़े पर्दे पर. @deepikapadukone, @TheJohnAbraham, #SiddharthAnand, @yrf’.

देश पर मरने-मिटने वाला है ‘पठान’

तो जैसा कि कैप्शन में जानकारी दी गई है कि 25 जनवरी, 2023 को फिल्म पर्दे पर आएगी. बुधवार, 2 मार्च को आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा की गई. इस टीजर की बात करें तो इसमें शाहरुख खान का एकदम नया अंदाज सामने आ रहा है.  टीजर में दिखाया गया है कि दीपिका और जॉन बिना किसी धार्मिक और जातिगत पृष्ठभूमि वाले शाहरुख खान के टाइटल कैरेक्टर का परिचय दे रहे हैं. इसके बाद बैकग्राउंड में SRK की आवाज सुनाई देती है, जिसमें उनके पठान के किरदार के बारे में बोलते हुए कहा गया है कि उन्होंने अपनी राष्ट्रीय पहचान को अपने धर्म के रूप में अपना लिया है.

अभी नजर नहीं आए किंग खान

हालांकि इस पूरे टीजर में फिल्म से किंग खान के लुक को अभी छिपाए रखा गया है. वह केवल एक धुंधली सी छवि के साथ स्क्रीन पर अंत में दिखाई देते हैं. शाहरुख ने टीजर में यह भी ​​कहा कि वह जल्द ही अपने किरदार के बारे में और जानकारी देंगे.

इस फिल्म के कारण हुई लेट?

अगले साल 25 जनवरी को ‘पठान’ की रिलीज डेट तय होने के साथ, ऐसा लगता है कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर ‘फाइटर’ की रिलीज में बदलाव हो सकता है. अब तक की जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस 2023 पर यह फिल्म रिलीज होने वाली है. बता दें कि दोनों फिल्में – ‘पठान’ और ‘फाइटर’ एक ही निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित हैं.

‘पठान’ से शाहरुख की पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी होने वाली है. उनकी आखिरी रिलीज 2018 में ‘ज़ीरो’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर एक बेहद फ्लॉप फिल्म के रूप में याद की जाती है. 

यह भी पढ़ें- सलमान खान का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही लगे चिल्लाने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.