तपती रेत में टाइगर श्रॉफ ने मारी इतनी सारी गुलाटियां, उंगलियों पर गिनना भी हो जाएगा मुश्किल!


नई दिल्ली: बॉलीवुड में जब भी फिट हीरोज की बात आती है तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का नाम सबसे ऊपर आता है. उनकी फिजीक कमाल की है और कलाबाजियां करने में तो वो इतने माहिर हैं जैसे कि कोई स्टंटमैन हो. एक बार फिर एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसे कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. उन्होंने तपती रेत में ऐसा कारनामा किया कि लोगों की आंखें ही चौंधिया गईं.

मौनी और टाइगर का वीडियो

इन दिनों अपने पंजाबी सॉन्ग ‘पूरी गल बात’ (Poori Gal Baat Song) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) भी हैं. गाने में उनकी और मौनी की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस गाने की सराहना कर रहे है. आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और सॉन्ग को मिल रहे प्यार को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया है. उन्होंने ‘पूरी गल बात’ पर एक इंटरेस्टिंग रील बनाई है. इस रील को देखने बाद हर कोई हैरान है.

 

 

तपती रेत में किया कार्टव्हील

इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Cartwheels Jump Video) को एक रेगिस्तान में देखा जा सकता है. रेत के इन पहाड़ों के बीच वह अपनी टोन्ड अपर बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं. वह रेगिस्तान में कार्टव्हील जंप को करते हुए दिख रहे हैं. टाइगर के साथ एक ट्रेनर भी हैं. टाइगर ने कार्टव्हील दिखाते हुए फैंस के होश उड़ा दिए हैं. वीडियो में टाइगर को रेगिस्तान में अपने टोंड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है.

 

 

फैंस को पसंद आया

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इसे शेयर हुए लिखा, ‘आपके प्यार ने मुझे महसूस कराया.’ इस कैप्शन में उन्होंने एक बिजली कड़ने, बवंडर, दिलों के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा, म्यूजिक नोट्स और एक दिल वाले इमोटिकॉन्स शामिल किए हैं. टाइगर के इस वीडियो पर इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं. उनकी परफॉर्मेंस को देखकर हैरानी जता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सलमान खान का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही लगे चिल्लाने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.