Honor Magic 4 Series तहलका मचाने के लिए धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें क्या है खासियत


नई दिल्ली। Honor Magic 4 सीरीज के साथ Honor Magic 4 और Honor Magic 4 Pro स्मार्टफोन्स को सोमवार को MWC 2022 के दौरान एक इवेंट में ग्लोबली लॉन्च किया गया है। हॉनर मैजिक 4 सीरीज़ क्वालकॉम के फ्लैगशिप SoC, स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 और 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरों के साथ आती है। स्मार्टफोन एआई-पावर्ड मैजिक यूआई 6 ओएस पर चलते हैं और ‘जस्ट से टू मी’ फंक्शन के साथ आते हैं। प्रो वैरिएंट में 100W वायर्ड के साथ-साथ वायरलेस चार्जिंग, और बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए दूसरी पीढ़ी के अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ फेस अनलॉक की सुविधा है।

हॉनर मैजिक 4, हॉनर मैजिक 4 प्रो की कीमत, उपलब्धता

हॉनर मैजिक 4 प्रो की कीमत 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए EUR 1,099 (लगभग 93,000 रुपये) से शुरू होती है। वैनिला हॉनर मैजिक 4 की कीमत EUR 899 (लगभग 76,000 रुपये) 8GB रैम + 256GB स्टोरेज से शुरू होती है। फोन ब्लैक, सियान, गोल्ड, व्हाइट और एक विशेष ऑरेंज (वेगन लेदर) रंगों में पेश किए जाते हैं। हॉनर ने अभी तक अन्य वेरिएंट और हॉनर मैजिक 4 फोन की अन्य बाजारों में उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की है।

Honor Magic 4 Pro के स्पेसिफिकेशंस

हॉनर मैजिक 4 प्रो एंड्रॉइड 12 पर आधारित मैजिक यूआई 6.0 चलाता है। इसमें 6.81 इंच का फ्लेक्स ओएलईडी क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले है जिसमें 1,213×2,848 पिक्सल रेजोल्यूशन, मोशन सिंक तकनीक है जो स्वचालित रूप से रिफ्रेश दर को 120 हर्ट्ज के उच्चतम से निम्नतम तक कम कर देती है। 1 हर्ट्ज। यह 360Hz टच सैंपलिंग दर, 460ppi घनत्व और एक उन्नत HDR प्रभाव के साथ आता है जो स्वचालित रूप से वीडियो की गुणवत्ता को SDR से HDR और HDR से HDR+ में अपग्रेड करता है, कंपनी ने कहा। इसके अलावा, फोन में 1920Hz पल्स-विड्थ मॉड्यूलेशन (PWM) डिमिंग तकनीक के साथ पहले LTPO डिस्प्ले के साथ आने का दावा किया गया है।

हुड के तहत, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी द्वारा संचालित है, जिसे मोबाइल गेमिंग में उद्योग की पहली एआई सुपर रेंडरिंग का समर्थन करने के लिए ऑनर की जीपीयू टर्बो एक्स तकनीक के साथ जोड़ा गया है। SoC को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है। एक 50-मेगापिक्सेल प्राथमिक सेंसर है जिसे 7P लेंस के साथ जोड़ा गया है, और एक 50-मेगापिक्सेल सेंसर को अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ जोड़ा गया है जिसमें 122-डिग्री फ़ील्ड-ऑफ़-व्यू है। इसका उपयोग मैक्रो फोटोग्राफी के लिए भी किया जा सकता है। पेरिस्कोप-स्टाइल टेलीफोटो लेंस में 64-मेगापिक्सेल सेंसर है जो 3.5x ऑप्टिकल ज़ूम और 100X डिजिटल ज़ूम प्रदान करता है। लेंस ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और EIS फीचर्स के साथ आता है। सामने की तरफ, एक लेंस के साथ एक 12-मेगापिक्सेल सेंसर है जिसमें 100-डिग्री क्षेत्र का दृश्य है। चेहरे की पहचान के लिए साथ में 3डी डेप्थ कैमरा भी है।

हॉनर हैंडसेट एक स्वतंत्र सुरक्षा चिप और ‘जस्ट से टू मी’ फ़ंक्शन के साथ आता है जो फोन पर बात करते समय ध्वनि रक्तस्राव को रोकने के लिए अनिवार्य रूप से एक एआई-संचालित गोपनीयता कॉल सुविधा है। हॉनर मैजिक 4 प्रो में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और सेकेंड जेनरेशन का अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है। यह 4,600mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है जो 100W वायर्ड और वायरलेस सुपरचार्ज तकनीक का समर्थन करती है जिसका दावा है कि 15 मिनट में 50 प्रतिशत तक रस निकल जाएगा।

हॉनर मैजिक 4 में वही 4,800mAh की बैटरी है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह मॉडल IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट भी है। दोनों फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई, 5 जी, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.