Pro Kabaddi League Highlights: दबंग दिल्‍ली का फिर से टॉप पर कब्‍जा, जानें बाकी मैचों का परिणाम


बेंगलुरु. दबंग दिल्ली (dabang delhi) ने प्रो कबड्डी लीग (PKL) के मैच में पटना पाइरेट्स (patna pirates ) को करीबी मुकाबले में 32-29 से हरा दिया. दिल्‍ली की जीत में अनुभवी संदीप नरवाल और मंजीत छिल्लर के चमके. पीकेएल इतिहास में सबसे ज्यादा टैकल अंक बटोरने वाले छिल्लर ने इस रोमांचक मुकाबले में आखिरी रेड और टैकल से मैच को दिल्ली के पक्ष में कर दिया.

इस जीत के साथ ही दिल्‍ली 42 अंकों के साथ तीसरे से पहले स्‍थान पर पहुंच गई है. दिन का अन्‍य मुकाबला गुजरात जाएंट्स और यू मुंबा के बीच 24- 24 से टाई रहा. दिल्‍ली और पटना के मैच की बात करें तो स्टार रेडर नवीन कुमार की गैरमौजूदगी में  विजय ने दिल्ली के लिए 9 अंक जुटाए, जबकि नरवाल ने हरफनमौला खेल का प्रदर्शन करते हुए आठ अंक जुटाये.

यू मुंबा ने टाली हार
पटना ने मैच के शुरुआती मिनटों में दमदार खेल दिखाया, लेकिन दिल्ली की टीम ने विजय के शानदार खेल से वापसी करने में सफल रही. इसके बाद नरवाल और छिल्लर ने अपने अनुभव का शानदार तरीके से इस्तेमाल किया.

AUS Open 2022: एंडी मरे ने 5 साल बाद टूर्नामेंट में दर्ज की पहली जीत, मेदवेदेव भी अगले दौर में

जोकोविच के वीजा विवाद से टेनिस ऑस्ट्रेलिया को मिला सबक, भविष्य के लिए बनेगी खास नीति

वहीं गुजरात ने एक समय यू मुंबा के खिलाफ 5 अंक की बढ़त हासिल कर ली थी, मगर आखिर में यू मुंबा वापसी करते हुए मुकाबला टाई करवाने में सफल रही. यू मुंबा ने 11 में से 3 मुकाबले जीते हैं. 3 में हार मिली और 5 मुकाबले टाई रहे हैं. टीम 31 अंकों के साथ छठे नंबर पर है. वहीं गुजरात 10वें नंबर पर है. उसके कुल 23 अंक है. गुजरात ने 10 में से सिर्फ 2 में ही जीत हासिल की. 5 मैच हारे हैं, 3 मैच टाई रहे.

Tags: Dabang Delhi, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news, U mumba

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.