AKTU ने B.Tech और B.Pharma की प्रैक्टिकल परीक्षा के संबंध में जारी किया नोटिस


अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (Abdul Kalam Technical University, AKTU) ने सत्र 2021-22 के विषम सेमेस्टर के समस्त प्रथम सेमेस्टर एवं बी0 टेक /बी0 फार्म पाठ्यक्रम के तृतीय सेमेस्टर की प्रयोगात्मक/प्रोजेक्ट परीक्षाओं को ऑफ-लाइन मोड में कराए जाने के संबंध में एक नोटिस जारी किया है।


नोटिस में लिखा है, ”विश्वविद्यालय द्वारा सत्र 2021-22 के ऑड सेमेस्टर के समस्त प्रथम सेमेस्टर एवं बीटेक एवं बीफॉर्म पाठ्यक्रम के तीसरे सेमस्टर की प्रैक्टिकल/प्रैक्टिस की परीक्षाओं को ऑफलाइन मोड में 7 मार्च से 14 मार्च तक आयोजित किया जाएगा। प्रैक्टिकल/प्रैक्टिस परीक्षाओं को कराने के लिए परीक्षकों की ड्यूटी की सूंची संस्थानों के ईआरपी लॉगिन औ संबंधित शिक्षकों के लॉगिन में भी अपलोड कर दी जाएगी।

बता दें कि डॉ एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय की परीक्षाएं मार्च में आयोजित की जाएगी। विश्वविद्यालय में ग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट परीक्षाएं 21 मार्च से 4 अप्रैल, 2022 तक चलेगी। ऑड सेमेस्टर परीक्षाओं की आधिकारिक जानकारी एकेटीयू की ऑफिशियल वेबसाइट aktu.ac.in के माध्यम से प्राप्त की जा सकती है।

ऑफिशियल नोटिस के अनुसार, पहले, तीसरे और लेटरल एंट्री के उम्मीदवारों के लिए नियमित विषम सेमेस्टर परीक्षा और कैरी-ओवर परीक्षा भी एक ही तिथि पर आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के पास परीक्षा तिथि पत्र में कोई प्रश्न या सुधार है तो वे इसे dcoe-a@aktu.ac.in पर 25 फरवरी, 2022 तक ईमेल कर सकते हैं।

बता दें कि इन परीक्षाओं को पहले विश्वविद्यालय द्वारा COVID-19 के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए स्थगित कर दिया गया था।

AKTU के छात्र क्यों कर रहे हैं ऑनलाइन परीक्षा की मांग, जानें पूरा मामला

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.