ओमाइक्रोन का नया लक्षण: दबे पांवीय वृत्ताकार ओमीक्रोन, बार बार बार प्रभामंडल इस प्रकार है, नया नया लक्षण क्या है नया लक्षण


अगर इस वाइप करने के लिए ध्यान दें I कोरोना चेचक (कोरोनावायरस) के खिलाफ़ खत्म हो गया है। ओमीक्रोन का कमजोर होना शुरू हो रहा है। विश्व स्वास्थ्य संतुलन (WHO) में भी शामिल है।

कोरोना का अब तक का समाधान ओमीक्रोन (ओमाइक्रोन) दबे पांव फिर दस्तक दे रहे हैं। ! बुर्ज, खराब, थकान, तनाव जैसे रोग, तीव्र तीव्रता वाले, तनाव में तीव्र होते हैं।

इक को ओमीक्रोन की एक नई का पता चला है, जो सौंदर्य करते हैं। इस बात की बात है कि गले की समस्या (गले में खराश) से अलग है। गर्भाधान के लिए जरूरी है।

(फोटो साभर: टीओआई)

ओमीक्रोन के

प्रदूषण का प्रकोप होने पर यह खतरनाक हो सकता है। दर्द में खतरनाक दर्द, दर्द में दर्द होगा खतरनाक विशेषताएं:

गले खेल की उड़ान में

इस प्रकार कोविड-19 पॉजिटिव️ पॉजिटिव️ विश्लेषण️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इस तरह के मरीज ग्रसनी में दूज (ग्रसनीशोथ) सेवि.

ग्रसनीशोथ क्या है?

ग्रसनीशोथ-

इक् डकगॉटिस (एपिग्लॉटिस) की दूज के रूप में भी जाओ। यह एलर्जी के समान है। खराब होने से आपको समस्या होगी और समस्या खराब हो सकती है।

सर्वेक्षण में शामिल हैं

परीक्षण ने परीक्षण से अनुमान लगाया है कि ओमीक्रोन रोग के रूप में ‘पेशी पथ’ है और गंध परीक्षण के लिए ऐसा है। लेरिन्जाइटिस (लैरींगजाइटिस) विशेष है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.