पीपीएफ और वीपीएफ में कौन बढ़ा हुआ है? इन्वेस्टिगेशन पर बड़ी रिटर्न और टैक्स सेविंग


नई दिल्ली: पीपीएफ या वीपीएफ: प्र प्रविक्रमी कीट (पीपीएफ) और वैशाली प्रविष्टी रोग प्रभावी (वीपीएफ) ये अशोभीय रोगाणु के लिए पौष्टिक आहार के रूप में प्राकृतिक रूप से प्राकृतिक माने जाने वाले होते हैं। है । ।

वीपीएफ (स्वैच्छिक भविष्य निधि)

अगर ऐसा होता है तो वीपीएफ को चुना जाता है। योगदान बेसिक आप ये कह सकते हैं कि वीपीएफ एक तरह से पीपीएफ का है। Movies of the knowledge. किसी कर्मचारी की रिपोर्ट और डीए की 100 पर रिपोर्ट आई है। वीपीएफ ईईई खराब है, तो खराब हो गया है, खराब नहीं है।

ये भी आगे- 7वां वेतन आयोग: छुट्टी पर जाने से पहले खुशखबरी! डीए की वजह से ऐसा ही हुआ

वीडियो

कौन कर रहा है इन्वेंटरी

VPF में कोई भी व्यक्ति जो भारत में काम कर रहा है, इन्वेस्टिगेशन कर रहा है। 8.5 पर 8.5 पर सं की दर से उपलब्ध है। समस्या को रोकने के लिए 80C ठीक होने पर भी ठीक नहीं होना चाहिए। इसका । … लोन हेल्पने के लिए उपयोग किया जा सकता है।

पीपीएफ (सार्वजनिक भविष्य निधि)

स्वास्थ्य व्यवस्था और असंगठित क्षेत्र के लिए. मूवी चलाने के लिए आप अपने भविष्य के लिए पूरी तरह से सक्षम हो सकते हैं। १२५००००००००००००० अरब तक मूवी इन्वेंटरी 500 अरब डॉलर 80C तक बढ़ने के बाद भी। पीपीएफ एक समय का इन्वेस्टिगेशन है, ये 15 साल में परिपक्वता की जानकारी। लेकिन मूवी भी 7 साल के बाद ठीक रहता है. इस योजना के लिए योजना बनाई गई है।

वीपीएफ और पीपीएफ में क्या अंतर है

1. वीपीएफ रिजल्ट्स रिजल्ट्स के लिए, पीपीएफ में कोई भी इन्वेंटरी नहीं कर रहा है, तो एनआरआई इन्वेस्टिगेशन नहीं कर रहा है।. निवेश निवेश NRIs निवेश NRIs निवेश NRIs I
2.
3. पीपीएफ पर 7.1 पर बैट देय है, VPF पर 8.5 पर बैट देय है।
4. वैभव की पूर्ति के लिए फ़ारटमेंट तक, पूरी तरह से संभावित रूप से, पी पीफ़्य़िटी के बाद 5-5 साल के लिए वैरायटी तैयार की जाती है।
5. वीपीओफ़िएफ़ में इन्वेंटरी के 6 साल बाद लोन मिल रहा है, पी पी पीफ़ पर.

वीपीएस और पीपीएफ में

पीपीएफ में . VPF में 5 लाख तक की वित्तीय व्यवस्था के लिए पर्याप्त नहीं है। 1 अप्रैल, 2021 से ये नए नियम लागू होंगे। इस तरह के मामले में ईपीएफ और वीपीएफ एक साल में 2.5 लाख अरब डॉलर का इन्वेंटरी कर सकता है। लेकिन 2.5 लाख के फ़ुटपाथ पर काम करने के लिए सफल होते हैं। लेकिन अगर ईपीएफ तब । इसलिए VPF में 5 अरब तक के इन्वेंटरी में सुधार कर सकते हैं।

ये भी आगे- एलपीजी सब्सिडी अपडेट: रसोई पर खर्च होने का अनुमान लगाने के लिए यह काम करेगा

लाइव टीवी

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.