Anupama Spoiler Alert: दादी बनने के बाद अनुपमा के टूटेंगे अरमान, अनुज के भी सपने होंगे चकनाचूर!


नई दिल्ली: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किंजल अनुपमा के जन्मदिन पर खुशखबरी देगी कि वो मां बनने वाली है. दूसरी तरफ अनुज इंतजार करेगा कि अनुपमा जल्दी हां कर दे. किंजल की खबर सुनकर अनुपमा खुशी के मारे फूली नहीं समाएगी. किंजल कहेगी कि वो अनुपमा उसके बच्चो को उसकी कहानी सुनाए ताकि उसका बच्चा इंस्पायर हो, साथ ही किंजल कहेगी कि उसे डर लग रहा है कि कहीं वो अनुपमा जैसी मां बन पाएगी या नहीं. अनुपमा किंजल की हौसला बढ़ाएगी और कहेगी कि वो उसका हमेशा साथ देगी.

अनुपमा खुशी के मारे झूम उठेगी

घर में सब किंजल की तबीयत को लेकर परेशान होंगे. अनुपमा किंजल से पूछेगी कि उसने अब तक तोषू से क्यों नहीं बताया, इस पर किंजल कहेगी कि तोषू इन दिनों बहुत बिजी रहता है और ढंग से बात नहीं करता. दूसरी तरफ अनुज को अनुपमा की हां का बेसब्री से इंतजार रहेगा. अनुपमा नाचते हुए किंजल के कमरे से आएगी और खूब झूमकर नाचेगी.

अनुपमा किंजल की खुशखबरी सबको देगी

अनुपमा चिल्ला-चिल्लाकर बताती है कि किंजल मां बनने वाली है और यह खबर सुनकर शाह परिवार खुशी के मारे झूम उठता है. वनराज खुशी में अनुपमा का हाथ पकड़ लेगा और यह देखकर अनुज को अच्छा नहीं लगेगा. काव्या के मन में ख्याल आएगा कि वनराज तोषू से सीखे कि कैसे लड़ाई के बीच प्यार के पल निकाले जाते हैं. लेकिन इस खबर से तोषू जरा खुश सा नजर नहीं आता. 

अनुपमा नहीं कह पाएगी दिल की बात

जीके अनुज को कहते हैं कि उन्हें लगा अनुपमा अपने रिश्ते की बात घरवालों को बताएगी. अनुज कहेगा कि उसे भी यही लगा था लेकिन किंजल की मां बनने की खुशखबरी उन दोनों के रिश्ते से बहुत बड़ी है. अनुपमा अनुज के चेहरे के हाव-भाव से जान जाएगी कि अनुज को उसके जवाब का इंतजार है और उसने कुछ भी नहीं कहा. किंजल अनुपमा से पूछेगी कि उसे क्या बताना है.

खुद पर गुस्सा करेगी अनुपमा

अनुपमा अपने रिश्ते की बात छोड़कर बताएगी कि उसकी ऑनलाइन डांस क्लास के लिए बहुत सारे एडमिशन हो चुके हैं. यह जानकर अनुज को झटका लगेगा. इस पर वनराज कहेगा कि इतनी छोटी सी बात का इतना बड़ा ढिंढोरा क्यों पीटा. अनुपमा दिल की बात नहीं कह पाने की वजह से काफी दुखी होगी और फफक-फफक कर रोएगी. अनुपमा को खुद पर गुस्सा आएगा कि वो क्यों नहीं बोल पाई.

अनुज से कहेगी दिल की बात

अनुपमा कहेगी कि वो कैसे अपने दिल की बात कहती. वो किंजल की खुशियों के आगे अपनी खुशी कैसे रखती? उसकी खुशी में अपनी खुशी कैसे मिलाती? आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा के दिल की बात जान जाएगा और अनुपमा भी अनुज से खुलकर कह देगी कि वो उसके साथ शादी करना चाहती है. अनुपमा अपने दिल की बात कहकर उसके गले लग जाएगी.

यह भी पढ़ें- इस डायरेक्टर की रोमांटिक फोटोज देख भूल जाएंगे बॉलीवुड कपल! भर-भरकर उमड़ रहा प्यार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.