कविता भाभी ने बेडरूम से शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, इंटरनेट पर मचा तहलका!


नई दिल्ली: बोल्डनेस की बात की जाए तो कविता भाभी (Kavita Bhabhi) का मुकाबला करना मुश्किल है. कविता भाभी आए दिन ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जो किसी के भी दिल की धड़कनें तेज करने के लिए काफी हैं. वहीं अब कविता भाभी की बेडरूम की तस्वीर वायरल हो रही है.

बेड पर लेटकर दिया ऐसा पोज

कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) यानी कि कविता भाभी ने अपने बेडरूम से एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेड पर ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर लेटी हुई हैं और कैमरे की तरफ किलर लुक्स दे रही हैं. कविता राधेश्याम की ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि एक्ट्रेस का क्लीवेज साफ दिख रहा है.

 

 

खुले बाल में ढा रहीं कहर

इस तस्वीर में एक्ट्रेस (Kavita Bhabhi) ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है और कातिलाना लुक्स दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है.

लिखा ये कैप्शन

इस बोल्ड तस्वीर के साथ कविता भाभी (Kavita Bhabhi) ने जबरदस्त कैप्शन भी शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘उन्होंने कहा मैं नहीं कर सकती…इसलिए मैंने किया.’ इसके साथ ही कविता ने आंख मारने वाला इमोजी भी शेयर किया है.

 

 

 

शर्ट की तस्वीर हुई थी वायरल

इससे पहले कविता राधेश्याम की शर्ट वाली तस्वीर खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर में कविता शर्ट के बटन खोलकर पोज देती हुई नजर आई थीं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने ना केवल शर्ट के बटन खोले बल्कि उसे कंधे से नीचे भी गिराया. जिसकी वजह से उनकी ब्रा साफ दिखी. इस तस्वीर के अलावा कविता भाभी (Kavita Bhabhi) ने एक और तस्वीर इसी शर्ट के साथ शेयर की थी. जिसमें एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोले थे जिसमें उनका क्लीवेज दिखा. 

काफी हैं बोल्ड

‘कविता भाभी’ (Kavita Bhabhi) वेब सीरीज में कविता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. वहीं असल जिंदगी में भी कविता काफी बोल्ड हैं. यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. 

 

इसे भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट ने पार की बोल्डनेस की सारी सीमा, अंदर बिना कुछ पहने खोले कोट के बटन

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.