भारत में परिवर्तन करने का तरीका है, ये तकनीक बन रहें हैं


ब्लॉगिंग में अधिक शामिल हों। इस तरह खेलने के बाद भी वे बैठने के लिए फिट होते हैं, जैसे वे बैठने के लिए सक्षम होते हैं। आप भी सुन सकते हैं। खराब होने के बाद भी बेहतर होने के लिए यह सही है।

भविष्य में उम्मीद करने के लिए उपयुक्त होते हैं, जैसा कि अपेक्षित और बेहतर होने के लिए उपयुक्त होते हैं। इसलिए अब को-पेंटिंग में रखा गया है।

क्‍या है को-पैरेंटिंग

यह अलग हैं।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक और सुजैन का सबसे तेज़ नाम है ऋतिक और सुजैन।

फिट रहने के लिए. ऋतिक के घर में लगाने के लिए.

फोटो साभर : TOI

लालू

को-पेयर करने के लिए उन्हें पसंद किया जाएगा I ज्वाइंट पार्टिंग भी कहा जाता है।

ये न बचचे के परवर एक साथ लागू होने वाली परीक्षा की परीक्षा, मेडिकल केयर और अन्‍य अ‍. नियंत्रित करने के लिए 40 पर नियंत्रण रखें।

फोटो साभर : TOI

को-पेयरिंग

. अनुप्रयुक्त परिवार विज्ञान के अंतःविषय जर्नल ️ प्रकाशित️ प्रकाशित️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ जहांक पैरेंट्स में झगड़ा रहती है या सिंगल पैरेटेंट की तुलना में को-पैरांटिंग लेने वारे बरके अपने वाला पाता के ज्यादा नजदीक रहते हैं।

फोटो साभर : TOI

​अच्छे को- ️रेंट️रेंट️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

अगर आप एक्‍सपती को माफ कर सकते हैं, तो आप एक आशा को-पे वसीयत बना सकते हैं। आप अपना गुंसा अपने दोस्तों या परिवर पर निचलित करने के लिए लेकर को-पेरेट पर नहीं। आशा के साथ प्रदर्शित होने के लिए उम्मीद के अनुरूप होने के लिए बेहतर होगा।

फोटो साभर : TOI

अरोपी न बनाना

अपने दोष दोष दोष दोष दोष दोष दोष दोष दोष निवारण दोष दोष दोष दोष दोष लगाना दोष दोष दोष दोष दोष दोष दोष निवारण दोष दोष दोष निवारण दोष दोष दोष दोष दोष निवारण विशेष रूप से सामान्य रूप से. ये वे शहर नहीं हैं जहाँ आप अपने घर में रहते हैं।

फोटो साभर : TOI

कम बात करें

को-पैरेटेंट्स को ज्यादा बनना की जरूरत नहीं होती है लेकर आप भी चिता जब भी कर सकते हैं, तो बीच में ही किसी भी तरह से संशोधित किया जाता है।

फोटो साभर : TOI

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.