OMG news balcony collapsed 6 feet long iron rod passed through the laborer stomach doctors operated mpsg


छतरपुर. छतरपुर में डॉक्टरों ने एक शख्स की जान बचा ली. इस शख्स के शरीर में 6 फीट लंबा सरिया आर-पार हो गया था. काम कठिन था और शख्स की हालत गंभीर हो गयी थी. सरिया इतना लंबा था कि पीड़ित व्यक्ति को अस्पताल तक लाना भी मुश्किल था.

घटना छतरपुर जिले के किशनगढ़ इलाके की है. यहां रहने वाले 35 साल के बाबूलाल अहिरवार के पेट में सरिया आर पार हो गया था. बाबूलाल मिस्त्री हैं वो किसी का घर बनवा रहे थे. बस उसी दौरान लेंटर का छज्जा टूट गया और वो सीधे नीचे आ गिरे. उसमें लगा करीब 6 फीट का लोहे का सरिया उन्हें भेदता हुआ आर पार हो गया.

एंबुलेंस में नहीं आ पाया पीड़ित
हादसा होते ही सबके होश उड़ गए. मौके पर मौजूद लोगों और परिवार को समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करें. फौरन डॉक्टरों और अस्पताल वालों को खबर दी गयी. बाबूलाल की हालत बिगड़ती जा रही थी. एंबुलेंस मौके पर पहुंच गयी लेकिन दिक्कत ये थी कि सरिया बड़ा होने के कारण उन्हें एंबुलेंस में नहीं शिफ्ट कर पा रहे थे. किसी और गाड़ी में भी वो नहीं बैठ पा रहे थे. आखिरकार हार कर बाबूलाल को एक खुले और बड़े चार पहिया वाहन (पिकअप) में डालकर जिला अस्पताल लाया गया.

ये भी पढ़ें- Indore: पीएम नरेन्द्र मोदी कल करेंगे एशिया के सबसे बड़े बायो CNG प्लांट का लोकार्पण

सरिया के कारण मुश्किल
बाबूलाल को अस्पताल तक तो ले आए. अब नयी समस्या ये है कि गेट भी छोटा पड़ रहा था. उन्हें अस्पताल के अंदर कमरे में नहीं ले जा पा रहे थे. तो डॉक्टरों ने सोनोग्राफी मशीन बाहर लगवायी और फिर सोनोग्राफी कर सरिए और बाबूलाल की हालत की जांच की और फिर बाबूलाल के ऑपरेशन का फैसला किया. जिला अस्पताल के सर्जन डॉ. मनोज चौधरी, अभय सिंह सहित आधा दर्जन डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन कर सरिया निकाल दिया. पीड़ित अब होश में है लेकिन हालत खतरे से बाहर नहीं है. डॉक्टरों ने उसे ऑब्जर्वेशन में रखा हुआ है. वह अब भी वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है.

मिस्त्री है बाबूलाल
पीड़ित शख्स मिस्त्री है. वो किशनगढ़ में किसी के मकान में काम कर रहा था. तभी छत का झज्जा टूट गया और वो नीचे लोहे के सरिया पर गिरा जो पेट के आरपार निकल गया.

आपके शहर से (छतरपुर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Chhatarpur news, Madhya pradesh latest news, OMG News

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.