बगीचे में बैठकर श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने दिखाईं ऐसी अदाएं, दीवाने हो गए फैंस


नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की हर अदा फैंस को पसंद आती हैं. वहीं अब पलक ने अपने घर के बगीचे से कई तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में पलक काले रंग का सूट पहनकर और कान में फूल लगाकर गजब के पोज देती दिखीं.

बगीचे में करवाया फोटोशूट

इन तस्वीरों में पलक तिवारी अपने घर के बगीचे में जमीन पर बैठकर फोटोशूट करवाती दिखीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने काले रंग का ब्लैक सूट पहना हुआ है जिस पर सफेद धागे से चिकनकारी वर्क हुआ है. 

 

 

 

बैठकर दिए कातिलाना पोज

इस ब्लैक कलर के सूट में पलक तिवारी (Palak Tiwari) बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खास बात है कि एक्टेस ने अपने ओपन हेयर में एक सफेद रंग का फूल भी लगाया हुआ है जो कि उनके लुक पर काफी अच्छा लग रहा है. तस्वीरों में पलक सटल मेकअप में नजर आईं.

लाल रंग के सूट में ढाया था कहर

इससे पहले पलक तिवारी की लाल रंग के सूट पहने तस्वीर खूब वायरल हुई थी. तस्वीरों में पलक ने अपने बालों को बांध रखा था और लाइट मेकअप में दिखीं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ करने लगे. एक यूजर ने लिखा – ‘बेहद खूबसूरत.’ वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया- ‘अत्यधिक सुंदर लग रही हो.’ बाकी यूजर्स की बात करें तो किसी ने स्माइली को किसी ने दिल वाला इमोजी कमेंट में शेयर किया.

 

 
इस फिल्म से करेगीं डेब्यू

पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ फिल्म में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि ये फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में पलक रोजी का किरदार निभाते दिखेंगी.

 

इसे भी पढ़ें: कालीन भैया की पत्नी का ऐसे बदला ‘मिर्जापुर’ में मूड, तस्वीरें देख याद आ जाएंगे वो सीन्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.