वसुंधरा के जन्मदिन पर सैलाब को देखकर नेताओं का बुखार उतर जाएगा, राजावत ने डॉ. पूनियां पर साधा निशाना


Rajasthan News: बूंदी के केशवरायपाटन में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे 8 मार्च को अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं। जन्मदिन कार्यक्रम की तैयारी बैठक के बाद पूर्व यूडीएच मंत्री राजपाल सिंह शेखावत और पूर्व विधायक भवानीसिंह राजावत का बयान सामने आया है। राजावत ने कहा कि राजे के जन्मदिन के कार्यक्रम के उमड़ने वाले सैलाब को देखकर नेताओं का बुखार उतर जाएगा।

 

अर्जुन अरविंद,कोटा: पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री राजपाल सिंह शेखावत (rajapal shekhawat) और पूर्व संसदीय सचिव और विधायक भवानीसिंह राजावत (bhawani singh rajawat) ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं की बैठक में यह दावा किया कि न केवल हाड़ौती बल्कि पूरा राजस्थान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा (vasundhara raje) के सुशासन को याद कर रहा है। लोग अपनी तकदीर की बागडोर उनके हाथों में सौंपने को आतुर हैं। राजावत ने पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, ‘कई नेता मुख्यमंत्री बनने के लिए मुंह धोकर बैठे हैं। उनका राजे के जन्मदिन के कार्यक्रम के उमड़ने वाले सैलाब को देखकर नेताओं का बुखार उतर जाएगा। उन्हें निराशा हाथ लगेगी। वहीं, आने वाले समय में हाईकमान को सोच विचार कर राजस्थान की कमान वसुंधरा राजे को सम्भला देनी चाहिए, नहीं तो प्रदेश में हमारा राज आने की कोई सम्भावना नहीं रहेगी।’

सरकार अब केवल 50 यूनिट का झुनझुना दे रही

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिवस समारोह की तैयारियों के लिए आयोजित बैठक में सोमवार को उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के 3 साल गहलोत और पायलेट की लड़ाई में निकल गये। अपने ही विधायकों को जैसलमेर और गुडगांव के 5 सितारा हाॅटलों में महीनों तक ठहराये रखा। अब पार्टी में विस्फोट के डर से जम्बो मंत्रीमण्डल, राजनीतिक नियुक्तियां और मुख्यमंत्री सलाहकारों की घोषणा करनी पड़ी। लेकिन अब चाहे विधायकों को सोने में तौल दें। लेकिन फिर भी इस राज की विदाई अब तय है। 50 यूनिट मुफ्त बिजली की घोषणा को हास्यास्पद बताते हुए उन्होंने कहा कि 3 साल तक किसानों और आम उपभोक्ताओं पर कहर बरपा रही। सरकार अब केवल 50 यूनिट का झुनझुना दे रही है।
बूंदी में वसुंधरा राजे के जन्मदिन को लेकर हो रही भव्य तैयारी, समर्थक फिर ताकत दिखाने में जुटे
स्मार्ट सिटी योजना के 4 हजार करोड़ का दुरुपयोग

लेकिन 2 बल्ब और 1 पंखें का बिल भी 50 यूनिट से ज्यादा आता है। वहीं गहलोत को जनता को यह भी जवाब देना पड़ेगा कि 3 लाख कनेक्शन अब एक साल में सरकार कैसे दे देगी। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी योजना के 4 हजार करोड़ का दुरूपयोग कर न्यास ने ढ़ाई साल से पूरे शहर को खोद रखा है। जहां बोरखेड़ा, गुमानपुरा, अनन्तपुरा, कुन्हाड़ी में आवश्यकता नहीं थी। वहां जबरदस्ती ओवर ब्रिज, अण्डरपास बनाये जा रहे हैं। काम जल्दी पूरा करने के लिए निर्माण कम्पनियां लगातार काम कर रही हैं अंधाधुंध चल रहे। इन निर्माण कार्यों में अब तक 2 दर्जन लोग मौत के शिकार बन चुके हैं।
राजस्थान बजट: अगले साल एक लाख भर्तियां, 1.30 करोड़ महिलाओं को स्मार्ट फोन
वसुंधरा के जन्मदिन पर केशवरायपाटन में आयोजन

राजावत ने कहा कि अच्छा होता अगर वसुंधरा राजे का जन्मदिवस समारोह कोटा में होता, मथुराधीश जी के दर्शन करके दशहरा मैदान में लाखों का जनसैलाब उमड़ता लेकिन तपोभूमि केशवरायपाटन का चयन ही वसुंधरा जी ने उचित समझा। फिर भी जन्मदिवस समारोह में भाग लेने के लिए कार्यकर्ताओं में उमंग और उत्साह भरा हुआ है। लोग बढ़चढ़कर केशवरायपाटन जाने के लिए आतुर हैं।
राजस्थान बजट को ‘काली दुल्हन’ कहने पर ट्रोल हुए BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, लोग बोले- यह ही है ‘नस्लभेद’
पूर्व यूडीएच मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने मीडिया को सम्बोधित करते कहा कोटा में स्मार्ट सिटी के पैसे का दुरूपयोग हो रहा हैं। यूडीएच मंत्री किस्मत लिखाकर आते हैं। जो कोटा यूआईटी को कर्ज में धकेल देते हैं। बीजेपी शासन में कोटा यूआईटी की अर्थव्यवस्था हम ठीक करते है। उसका उपयोग ये लोग करते हैं। राजस्थान का बजट पर बोले कहा ये इनकम वाला बजट नहीं हैं। साथ ही गहलोत सरकार के लिए कहा अभी प्रदेश दिवालियापन की ओर जा रहा हैं। वसुंधरा राजे ने सरकार छोड़ी थी तब प्रदेश पर 2 लाख करोड़ का कर्जा था।अब गहलोत सरकार छोड़ेंगे, तो राजस्थान पर 60 लाख से ज्यादा का कर्जा होगा।

वसुंधरा खेमे के पूर्व बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत का वायरल वीडियो

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : vasundhara raje camp ex mla bhawani singh rajawat over vasundhara’s birthday
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.