Car overturned 7 times in 5 seconds video went viral 2 died in dangerous car accident cctv khatarnak hadsa footage


धार. मध्य प्रदेश के धार जिले में रविवार को जबरदस्त सड़क हादसा हो गया. यहां एक बाइक बचाने की कोशिश में एक बोलेरो बेकाबू हो गई. बोलेरो के ड्राइवर ने जैसे ही ब्रेक मारे वह पलट गई. गाड़ी इतनी तेज रफ्तार में थी कि 5 सेकंड में 7 बार पलट गई. गाड़ी पलटी खाते-खाते सामने से आ रहे बाइक सवारों से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि एक युवक उछलकर 12 फीट दूर जा गिरा. इस हादसे में बोलेरो में सवार दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. ये वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों ने बताया कि घटना रविवार सुबह 9 बजे की है. कुछ लोग काम के सिलसिले में जिले के सुसारी गांव से मनावर जा रहे थे. सभी बोलेरो में सवार थे. गाड़ी अंबाड़ा के पेट्रोल पंप के पास पहुंची ही थी कि एक बाइक अचानक सामने आ गई. उसे बचाने के लिए ड्राइवर ने तेजी से ब्रेक लगाए. जैसे ही उसने ब्रेक लगाए, तेज रफ्तार गाड़ी पलटी खा गई. 5 सेकंड के अदर गाड़ी 7 बार पलटी.

बेकाबू गाड़ी में दबने से मौत

दूसरी ओर, सामने से दो बाइक सवार आ रहे थे. वे इस बेकाबू पलटती हुई गाड़ी की चपेट में आ गए. हादसे के बाद दो बाइक सवारों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जबकि बोलेरो में बैठे 2 लोग दबने की वजह से मर गए. पुलिस के मुताबिक मृतकों के नाम अंतिम (25) और प्रेम सिंह (17) हैं. घायलों के नाम इंदर सिंह और जितेंद्र सिंह हैं. दो अन्य घायलों में तरुण (24) और सरदार (40) हैं.

ग्रामीणों ने की मदद

बताया जाता है कि सड़क हादसा होते ही ग्रामीण इकट्ठा हुए और सभी को कुक्षी अस्पताल भेजा. यहां डॉक्टरों ने तुरंत इलाज शुरू किया और एक घायल को बड़वानी रेफर कर दिया. कुक्षी TI दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपके शहर से (धार)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Dhar news, Mp news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.