Sports News Live Updates: विराट कोहली को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बयान, जानिए खेल से जुड़ी तमाम बड़ी खबर


नई दिल्ली. बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने उन दावों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि कि वह दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे से पहले वह पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली को उनके एक बयान की वजह से कारण बताओ नोटिस भेजना चाहते थे. गांगुली ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि उन्हें लेकर जो खबरें चल रही हैं, वो सच नहीं हैं.

बता दें कि एक दिन पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि सौरव गांगुली दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली के वनडे कप्तानी से हटाने को लेकर दिए गए बयान से खफा थे. दरअसल, इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व भारतीय कप्तान कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष और अधिकारियों को अपने एक बयान के जरिए एक तरह से झूठा साबित कर दिया था.

वहीं शनिवार को भारत और युगांडा के बीच अंडर 19 वर्ल्‍ड कप (Under 19 World Cup) का 22वां मैच खेला जाएगा. भारतीय टीम पहले ही क्‍वार्टर फाइनल में जगह बना चुकी है, मगर युगांडा के खिलाफ उसने सामने सबसे बड़ी चुनौती पूरे 11 खिलाड़ी मैदान पर उतारने की होगी, क्‍योंकि कप्‍तान यश धुल सहित 6 खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. आयरलैंड के खिलाफ पिछले मैच से पहले भारत के 17 खिलाड़ियों में से 6 को संक्रमण के कारण अलग थलग होना पड़ा. भारत बमुश्किल 11 खिलाड़ियों को मैदान पर उतार पाया, लेकिन तब भी उसने 174 रन से जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी.

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.