PKL Highlights: बंगाल वॉरियर्स को पछाड़कर चौथे स्‍थान पर पहुंची यूपी योद्धा, जानें बाकी मैचों की परिणाम


बेंगलुरु. कप्तान विकास कंडोला ने 13 अंक जुटाकर प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) मैच में दबंग दिल्ली के खिलाफ हरियाणा स्टीलर्स को 36-33 से रोमांचक जीत दिलायी. दिन के दूसरे मुकाबले में यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) को 40-36 से हराया. इस जीत के साथ ही यूपी प्रो कबड्डी अंकतालिका में बंगाल को पछाड़कर चौथे स्थान पर पहुंच गई. वहीं दिल्‍ली हार के बावजूद टॉप पर बरकरार है. दिल्‍ली और हरियाणा के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो इस मैच में दिल्ली को उनके स्टार रेडर नवीन कुमार की कमी खली.

संदीप नरवाल (9 अंक) ने इस कमी को दूर करने की कोशिश की, जिसमें नीरज नरवाल (छह अंक) और विजय (पांच अंक) के अलावा उन्हें किसी और खिलाड़ी का साथ मिला. मैच के शुरुआती 20 मिनट में हरियाणा का दबदबा रहा. इस दौरान टीम 19-11 से आगे रही. दिल्ली की टीम दूसरे हाफ ज्यादा मजबूत दिखी, लेकिन पहले हाफ के बड़े अंतर को पाटने में नाकाम रही.

यूपी योद्धा ने वॉरियर्स को किय ऑलआउट
यूपी योद्धा ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की. पहले हाफ में ही यूपी ने 19- 18 से बढ़त बना ली थी. यूपी ने बंगाल को ऑल आउट किया. हालांकि इससे पहले बंगाल ने 3 बार खुद को ऑलआउट होने से बचाया था, मगर इस बार वो नाकाम रही और इसी वजह से पहले हाफ के बाद यूपी से पिछड़ गई थी. प्रदीप नरवाल ने 5 रेड पॉइंट्स हासिल किए. दूसरे हाफ में यूपी ने बंगाल को एक बार फिर ऑलआउट कर दिया. इसी के साथ लीड को और मजबूत कर लिया.

Tags: PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.