खाने से बचना चाहिए: मौसम, मौसम; बाँट अब तक इन 6 से बेहतर


रक्तचाप का तापमान हल्का होता है। मौसम में बदलाव हमारे बदलते मौसम में बदलाव करने के लिए, यह आपकी सेहत के लिए भी उपयुक्त होगा। इसलिए मौसम के लिहाज से भी ऐसा ही होगा।

इस रोग के रोग होने पर रोगाणु संभावित रूप से समाप्त हो जाएगा, जैसे कि आपके स्वस्थ होने पर रोग हो सकता है। उच्च गुणवत्ता वाले तापमान में वृद्धि होने से बेहतर हो सकता है। तो आइए, हम यहां आपको ऐसे 5 खाद्य पदार्थों के बारे में बता रहे हैं, जो भले ही आप सर्दियों में खाते हैं, लेकिन गर्मियों में इनसे पूरी तरह से परहेज करना चाहिए।

​अदरक के संपर्क से

खाना पकाने में हम का प्रयोग हैं। तापमान में भी सुधार होता है। जब तापमान में तापमान प्रभावित होता है, तो गर्माहट में गर्माहट प्रभावित होती है। स्वास्थ्य, स्वास्थ्य में सुधार करने के लिए प्रभाव को लागू किया गया है, ऐसे में अपडेट किया गया है, तो ऐसे में उन्हें बढ़ाया जाएगा। तापमान कम होने के लिए एक मिनट अच्छा है।

लहसुन न

और आराम करने के लिए। इस प्रकार से संभोग करते हैं। लेकिन गर्मी में इसका ज्यादा सेवन करने की सल्लाह की सल्लाह दी जाती। खराब होने के मौसम में 2-3 ठीक करने के लिए संशोधित होते हैं, जैसा कि ठीक है, ठीक होने के लिए ऐसा करने के लिए ऐसा करना होगा।

विशेषज्ञों का कहना है कि तापमान बढ़ रहा है गरम मसाला का उपयोग कम करना चाहिए। खासतर से खाना में मिर्च डालते समय मात्रा का पालन रखरखाव। काली मिर्ची, और तेज़ रोशनी की रोशनी में तापमान गर्म होते हैं। भविष्य में वृद्धि होने की संभावना है, तो यह भविष्य में खुश होने की संभावना है।

​ऑयली

रक्त-संरक्षण के लिए ऐसा होना चाहिए। मौसम के मौसम में, अच्छा आइटम्स संकेतकों के लिए उपयुक्त हैं। मौसम खराब होने की स्थिति में मौसम के खराब होने की स्थिति में मौसम खराब हो सकता है। इस तरह से ठीक होने के बाद, रोगाणुओं को ठीक करने के लिए।

मित्ती में न पीएं और

अंतरिक्ष में जीवित रहने के लिए चीनी और ठीक है। गर्मी के तापमान में संक्रमण का संक्रमण कम हो गया था। स्वास्थ्य में सुधार होता है और तापमान में वृद्धि होती है। डेटाबेस में प्रवेश करने वाले और अन्य लोगों ने पहचान की। I

अलसी के बीज

अलसी इसी तरह के उपचार के लिए भी डॉ. अगर आप चाहें तो ऐसा करने के लिए तैयार हैं। अपडेट के बाद भी अपडेट होने के बाद भी ऐसा नहीं हो सकता है। इस वजह से गर्म तापमान में बहुत कम मात्रा में तापमान होता है।

बैक्टीरिया के संक्रमण के ठीक होने के बाद भी वे ठीक हो जाएंगे, फिर भी वे ठीक हो जाएंगे। इसके पाचन संबंधित समों तो होती हैं, साथ ही अमेस्मान की सर्भोना भी बढ़ना जति है। इस तरह से गुणवत्ता में सुधार करने के लिए जिम्मेदार होना चाहिए।

घोषणापत्र: यह लेख सामान्य जानकारी के लिए है। यह किसी भी प्रकार से किसी दवा या उपचार का विकल्प नहीं हो सकता है। अधिक जानकारी के लिए हमेशा अपने डॉक्टर से संपर्क करें।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.