Killer wife killed husband brutally woman called butcher to cut man dead body in pieces shocking hatyari patni mpns – पत्नी ने करवाए पति की लाश के 7 टुकड़े, पुलिस से कहा


इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले (Indore Crime News) में 5 फरवरी को हुए ट्रक चालक कृष्णा उर्फ बबलू हत्याकांड में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पत्नी ने पति की हत्या के बाद दो कसाइयों से उसके 7 टुकड़े कराए. हैरान करने वाली बात यह रही कि इस काम में महिला के बेटे ने भी साथ दिया. टुकड़े करने के बाद आरोपियों ने धड़ को घर के पास दफनाया और हाथ-पैर जंगल में फेंक दिए थे. जांच में पुलिस ने धड़ तो बरामद कर लिया था, लेकिन बाकी अंग नहीं मिले थे. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. महिला के दोनों कसाइयों से अवैध संबंध (Husband brutally murdered over illicit relationship) थे .

पुलिस ने बताया कि कृष्णा की हत्या दस दिन पहले उसकी पत्नी सपना उर्फ सोनू (40) ने की थी. इस काम में उसके बेटे ने साथ दिया. सपना के कसाई रिजवान कुरैशी और भय्यू कुरैशी से अवैध संबंध थे. उसने इन दोनों को पति की लाश काटने के लिए बुलाया था. हत्या के बाद सपना ने पुलिस से कहा कि उसे इस बात का कोई अफसोस नहीं है. उसने कहा कि उसके पास पति को मारने के अलावा कोई और चारा नहीं था. वहीं, कसाइयों ने बताया कि उन्होंने शरीर के दूसरे अंग देव गुराड़िया के नजदीक जंगल में फेंके हैं. बताया जाता है कि जंगल की सर्चिंग में पुलिस को खून से सनी प्लास्टिक की थैली तो मिली, लेकिन शरीर का कोई अंग बरामद नहीं मिला.

देवास भाग गए थे आरोपी

रिजवान और भय्यू ने बताया कि लाश को काटने के बाद वे देवास भाग गए थे. वहां टोंककला स्थित मुरसुदा मस्जिद में छिप गए थे. उन्हें वहां जब पुलिस आने की सूचना मिली तो खिलचीपुर भागने की योजना बनाई. इधर, पुलिस ने रिजवान के बड़े भाई पर सख्ती की और फोन लगवाया. भाई ने जिस जगह रिजवान और भय्यू को बुलाया, वहां दबिश देकर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

इस तरह की थी हत्या

बता दें, 5 फरवरी को सपना ने दाल-बाटी बनाई. उसने पति की दाल में 5 नींद की गोलियां मिला दीं. इन्हें खाकर पति को बेहोशी छा गई. उसके बाद आरोपी महिला ने रिजवान और भय्यू को बुलाया. दोनों ने उसे बेहोशी की हालत में ही मार डाला. हाथ-पैर काटकर बोरों में भर दिए. इस दौरान उसके बेटे ने भी उनकी मदद की. उसने बबलू के धड़ को प्लास्टिक के ड्रम में भर दिया. उसने सेप्टिक टैंक की मरम्मत के बहाने मजदूर बुलाए और छह फीट गड्ढा खुदवाया. धड़ को बोरे में डाल कर गड्ढे में डाल दिया और नमक के साथ दफन कर दिया. आरोपियों ने बबलू के बेटे प्रशांत की मदद से लाश के हाथ-पैर काटे. उसके बाद इन टुकड़ों को देव गुराड़िया के जंगलों में फेंक दिया. कसाइयों के सपना के अवैध संबंध थे. इसी वजह से उसने रहने की जगह बदली थी और परिवार के साथ शिफ्ट हो गई.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Indore news, Mp news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.