Sex racket at dhaba – ढाबे पर ‘धंधा’ : सामने खाना पीछे कमरों में देह व्यापार, घंटे के हिसाब से पैसे वसूलता था मालिक – News18 हिंदी


इंदौर. इंदौर में ढाबे पर सेक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा था. पुलिस ने छापा मारा तो वहां का सीन देखकर वो खुद भी हैरान रह गयी. ढाबे में पीछे की तरफ इतने गुपचुप तरीके से कमरे बना रखे थे कि पुलिस कई बार यहां से खाली हाथ लौट चुकी थी. ग्राहकों से घंटे के हिसाब से वसूली की जाती थी.

इंदौर क्राइम ब्रांच ने ढाबे पर दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. ढाबे पर सामने खाना चलता रहता था और पीछे देह व्यापार का धंधा. पुलिस ने छापा मारा तो बड़ी संख्या में कॉल गर्ल और कस्टमर पकड़े गए. ढाबा संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने ढाबा संचालक सहित 8 पुरुष और सात युवतियों को पकड़ा. इस कार्रवाई में बाणगंगा थाना पुलिस भी शामिल रही.

राजपुताना ढाबे पर धंधा
ये सेक्स रैकेट पालिया इलाके में पकड़ा गया. यहां स्थित राजपुताना ढाबे पर देह व्यापार चल रहा था. ढाबा मालिक ने पीछे की तरफ छोटे-छोटे कमरे बना रखे थे, जहां अवैध गतिविधियां चलती रहती थीं. , कॉलगर्ल खुद यहां ग्राहक लेकर आती थीं. यहां बने केबिन की घंटों के हिसाब से मोटी राशि वसूली जाती थी. पुलिस ने पड़ताल की तो खुलासा हुआ कि यह जगह लम्बे समय से अनैतिक गतिविधि के लिए बदनाम थी. पुलिस पहले भी कई बार यहां छापा मार चुकी है. लेकिन ढाबा मालिक ने यहां सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे. केबिन में पीछे के रास्ते दरवाजा बनाया था. इसलिए पुलिस के पहुंचते ही वो पीछे के दरवाजे से कॉल गर्ल्स और ग्राहकों को यहां से भगा देता था.

चारों तरफ से घेराबंदी
ढाबा संचालक यहां आने वाले युवक युवतियों की दस्तावेज के साथ एंट्री करता था. नियम अनुसार कुछ जानकारी थाने भी भेजता था. पुलिस ने देह व्यापार के अड्डे को ध्वस्त करने के लिए क्राइम ब्रांच के साथ मिलाकर यहां योजनाबद्ध तरीके से दबिश दी. ढाबे की चारों तरफ से घेराबंदी कर दी इसलिए इस बार कोई भाग नहीं पाया. पुलिस ने यहां से लगभग एक दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से अब विस्तृत पूछताछ कर रही है. साथ ही यह भी पता लगा रही है कि देह व्यापार गिरोह का सरगना कौन है.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Indore crime, Sex racket

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.