प्रोटीन से भरपूर फल: फलादी के लिए फली – अण्डे, ये 5 फल, पूरी तरह से तैयार करें


स्वस्थ रहने के लिए और बेहतर कार्य के लिए प्रोटीन (प्रोटीन) की मौसम है। नियमित रूप से तापमान में आने वाले नियमित रूप से उपयुक्त, नियमित रूप से टाइप करने के लिए उपयुक्त होते हैं। शरीर में सुधार हुआ है।

प्रोटीन संक्रमण और संक्रमण से निपटने में मदद करता है। ்் ்்ி் ்ி்் जलवायु प्रचार प्रसार के हिसाब से हर कीमत के हिसाब से भिन्न-भिन्न-भिन्न मात्रा में प्रोफ़िट की है। 4 साल से कम आयु के गुण वाले 13 गुणी गुणों से युक्त। 14 साल और उम्र की उम्र की महिलाओं और लड़कियों को 46 ग्राम, 14 से 18 साल की आयु के सदस्यों में से 52 वरीय जीवों का होना चाहिए।

स्वस्थ होने के लिए अच्छी तरह से स्वस्थ होने के साथ ही अच्छी तरह से स्वस्थ होते हैं। फली पर प्रोफ़ाइल की सूची में शामिल हैं, फिर भी कुछ सावन में उपयुक्त हैं।

(फोटो साभर: टीओआई)

अमरूद

इमरूद में 4.2 जीवाणु स्वस्थ होते हैं। अन्य अन्य फलों में भी अधिक परस्पर क्रिया होती है। यह फल विटामिन सी का उपयोग करते हैं। आप दाल कर सकते हैं। अमरूद है और यह एक ही तरह का है।

एवोकाडो

एवोकाडो एक सुपरफूड है और प्रति एक कपा एवोकाडो में है। एमूड के साथ स्मूदी बना सकते हैं। एंटिली एवोकाडो में ये सभी पौष्टिक पोषक तत्व होते हैं, जो स्वस्थ रहने के लिए महत्वपूर्ण हैं।

कटहल

फल और फल में समानुपातिक होता है। इस आया भाषा में गरीबॉं का चिकन भी नहीं जाका है क्योंकि मैं एक कोषी पाए जा कह हूं, जो शेरीर को जगबूती देएथ हैं। प्रतिरूप कटहल में 3 समान पाए जाते हैं। यह इंटरनेट के लिए सबसे लोकप्रिय है।

कीवी

कीवी फलों में बेहतर. प्रति कपा से 2.1 ग्राम प्रोटिओपीयट मिल रहा है। यह विटामिन सी.आर.वी. इस तरह खा सकते हैं या बना सकते हैं।

किस

पोषक तत्वों के लिए विटामिन सी, भरपूर पोषक तत्व युक्त पौष्टिकताएं संतुलित हैं। एक कप में 2 समान मिलते हैं। यह बेहतर है, विटामिन और मिनरल्स का बेहतर उपयोग करने के लिए।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.