मार्च में OTT पर तहलका मचा देंगी ये वेब सीरीज और फिल्में, अजय देवगन भी लगाएंगे तड़का


नई दिल्ली: इन दोनों थियेटर से ज्यादा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का जलवा है. बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ओटीटी में डेब्यू कर चुके हैं तो वहीं अब कुछ और सितारे मार्च 2022 में ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. जानिए मार्च में ओटीटी पर कौन सी फिल्में और वेब सीरीज आपका मनोरंजन करने के लिए रिलीज होंगी. 

‘रुद्रा: द ऐज ऑफ डार्कनेस’  

अजय देवगन मार्च में रुद्रा वेब सीरीज के जरिए ओटीटी पर डेब्यू करेंगे. ये वेब सीरीज 4 मार्च को रिलीज होगी जिसे आप डिज्‍नी+हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं. खास बात है कि इस वेब सीरीज में अजय देवगन के साथ ईशा देओल भी अहम भूमिका में हैं.

‘अनदेखी सीजन-2’ 

4 मार्च को एक और वेब सीरीज रिलीज होगी जिसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं. इस वेब सीरीज का नाम ‘अनदेखी सीजन 2’ है. इसका डायरेक्शन आशीष आर शुक्ला ने किया है.

‘सुतलियां’  

‘रुद्रा’ और ‘अनदेखी सीजन 2’ के अलावा ‘सुतलियां’ वेब सीरीज भी 4 मार्च को रिलीज होगी. इसे आप जी5 पर देख सकते हैं. इसमें आयशा राज, शिव पंडित और विवान शाह हैं. 

‘जुगाड़िस्तान’

इस लिस्ट में एक और वेब सीरीज का नाम शामिल है, जिसका नाम ‘जुगाड़िस्तान’ है. ये वेब सीरीज लायंसगेट प्ले पर देखी जा सकती है जो कि 4 मार्च को ही रिलीज होगी. इसमें सुमित व्यास मुख्य किरदार में हैं.

‘वांडरलस्ट’ सीरीज

रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक सीरीज में नजर आएंगे. इस सीरीज में 4 एपिसोड है जिसका नाम ‘वांडरलस्ट’ है. ये एक ट्रेवल शो है जिसमें अबू धाबी की अलग-अलग लोकेशंस की सैर करते ये सितारे दिखेंगे. इसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. 

फिल्म ‘जलसा’

विद्या बालन और शेफाली शाह की फिल्म ‘जलसा’ 18 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है. सुरेश इससे पहले विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को निर्देशित कर चुके हैं. इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

 

इसे भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट ने पार की बोल्डनेस की सारी सीमा, अंदर बिना कुछ पहने खोले कोट के बटन

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.